Kangana Ranaut: पीएम मोदी के भाषण के बाद कंगना रनौत ने विपक्ष पर कसा तंज, कहा- ‘वो चाहे शेर की तरह दहाड़े…’

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने राज्यसभा में अपने कार्यकाल के दौरान बीजेपी द्वारा किए गए काम की गिनती करवाते हुए विपक्ष पर जोरदार वार किया। पीएम का भाषण इतना जबरदस्त था कि विपक्ष उसका जवाब ना दे सकी। ऐसे में आम लोगों के साथ बॉलीवुड के भी कई सितारों ने पीएम के इस भाषण की जमकर तारीफ की है। इस कड़ी में एक नाम कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का भी है, जिन्होंने एक बार फिर पीएम मोदी के इस बयान पर उनकी तारीफ करते हुए विपक्ष पर तंज कसा है।

अद्‍भुत…

PM @NarendraModi जी – "देश के लिए जीता हूँ" pic.twitter.com/ZufIWWK8LQ

— Piyush Goyal (@PiyushGoyal) February 9, 2023

पीएम मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला

पीएम मोदी के इस भाषण के बाद कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री के भाषण वाला वीडियो शेयर करते हुए एक पोस्ट किया है, जिसे लेकर वो एक बार फिर लाइमलाइट में छा गई हैं। दरअसल, गुरुवार को राज्यसभा में शायराना अंदाज में विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए पीएम मोदी ने कहा था, ‘’कीचड़ उसके पास था, मेरे पास… जिसके जो भी पास था, उसने दिया उछाल।’ वहीं इसके बाद पीएम मोदी ने कहा था, ‘जितना कीचड़ उछालोगे, कमल उतना ही खिलेगा।’

वो चाहे शेर की तरह दहाड़े या सूरज की तरह चमके बादलों की तरह गरजे या बिजली को तरह कड़के प्रधानमंत्री कभी मर्यादा से बाहर नहीं जाते।
लेकिन आज जिस तरह का व्यवहार विपक्ष ने दिखाया है वह शर्मनाक है, मरियादाहीन है। https://t.co/bMKTLUtALH

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) February 9, 2023

कंगना रनौत ने विपक्ष पर किया शब्दों का वार

पीएम मोदी के इस भाषण पर जहां एक तरफ विपक्ष के मुंह पर ताला लग गया, वहीं दूसरी तरफ सभी पीएम के इस बयान की तारीफ किए जा रहे हैं। दरअसल, पीएम के भाषण का एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए लिखा, ‘वो चाहे शेर की तरह दहाड़े या सूरज की तरह चमके बादलों की तरह गरजे या बिजली को तरह कड़के प्रधानमंत्री कभी मर्यादा से बाहर नहीं जाते। लेकिन आज जिस तरह का व्यवहार विपक्ष ने दिखाया है वह शर्मनाक है, मर्यादाहीन है।‘

इस फिल्म में आएंगी नजर

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। यह फिल्म देश की सबसे बड़ी राजनीतिक घटना पर आधारित है। वहीं इस फिल्म में कंगना दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। इमरजेंसी में कंगना के अलावा अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े जैसे सितारे भी शामिल हैं। आपको बता दें कि इमरजेंसी फिल्म के निर्देशन भी कंगना खुद ही कर रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कंगना ने बताया था कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना घर और सारी प्रॉपर्टी गिरवी रख दी है। ऐसे में गौरतलब है कि एक्ट्रेस को उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

Exit mobile version