मनीष सिसोदिया के बाद अब केजरीवाल पर CBI ने कसा शिकंजा, मुख्यमंत्री से होगी पूछताछ

arvind kejriwal

दिल्ली में कथित शराब घोटाले की जांच अब शहर के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तक पहुंच गई है। दरअसल, सीबीआई ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीबीआई ने 16 अप्रैल को सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए केजरीवाल को पेश होने के लिए बुलाया है। वहीं आज आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह शाम 6 बजे इस विषय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

यह भी पढ़े – Delhi Electricity Subsidy: दिल्लीवालों को अब देना होगा बढ़ा हुआ बिजली बिल, 46 लाख परिवारों की खत्म हुई सब्सिडी

संजय सिंह ने किया ट्वीट 

केजरीवाल के खिलाफ सीबीआई द्वारा जांच का नोटिस जारी करने पर सबसे पहले आम आदमी पार्टी की ओर से सांसद संजय सिंह ने जवाब देते हुए ट्वीट किया, ‘अत्याचार निश्चित तौर पर खत्म होंगे.’ इसके अलावा, उन्होंने कहा कि वह आज शाम इस विषय पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

बता दें कि दिल्ली की नई आबकारी नीति में संदिग्ध घोटाले के सिलसिले में दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पहले ही हिरासत में लिया जा चुका है. सीबीआई ने 26 फरवरी को उसे गिरफ्तार किया था।

सीबीआई के नोटिस का जवाब देने के लिए आम आदमी पार्टी भी आक्रामक नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि पार्टी वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी से इस मामले में कानूनी सलाह लेगी।

Exit mobile version