Sara Ali Khan: कंगना रनौत के बाद सारा अली खान भी कर सकती है राजनीति में एंट्री, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Sara Ali Khan

Sara Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों लाइमलाइट में छाई हुई हैं। दरअसल, हाल ही में इंडस्ट्री की दमदार एक्ट्रेस कंगना रनौत ने राजनीति में कदम रखा हैं।

कंगना को बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से टिकट दिया है। इस खबर पर चर्चा चल ही रही थी कि अब सारा अली खान के राजनीति ज्वाइन करने वाला बयान सामने आया है। एक बातचीत में सारा अली खान ने पॉलिटिक्स में शामिल होने की बात कही है।

सारा ज्वाइन करने वाली राजनीति!

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में जब सारा अली खान से पूछा गया कि क्या वो फ्यूचर में पॉलिटिक्स ज्वाइन करना चाहती  हैं। इसके जवाब में सारा अली खान ने कहा – ‘हां वो भविष्य में राजनीति में कदम रखने के बारे में सोच सकती हैं’। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने पॉलिटिक्स में रूचि दिखाई हो।

इससे पहले भी साल 2019 में सारा का एक इंटरव्यू वायरल हुआ था। इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी कॉलीफिकेशन बताई थी। एक्ट्रेस ने कहा था उनके पास हिस्ट्री और पॉलिटिकल साइंस की डिग्री है। तो वो कभी भी पालीटिक्स ज्वाइन कर सकती हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा -‘ ये उनके लिए बैकअप ऑपशन नहीं होगा। एक्ट्रेस ने कहा इंडस्ट्री में जब तक उन्हें काम मिल रहा है वो इधर ही रहेंगी लेकिन समय आने पर वो राजनीति में भी जाने के बारे में सोच सकती हैं’।

इस फिल्म में नजर आएंगी सारा

गौरतलब है कि सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इस वक्त अनुराग बासु की मेट्रो में काम कर रही हैं। ये फिल्म 13 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा सारा जगन शक्ति की भी एक फिल्म कर रही हैं। इस फिल्म के टाइटल का ऐलान अभी नहीं किया गया है।

Exit mobile version