Nick Jonas-King: बॉलीवुड में भी दिखा निक जोनस की आवाज का जलवा, सिंगर ने किया रैपर किंग के साथ कोलैबोरेशन

Untitled design 94

Nick Jonas- King: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने नाम का परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपने पति निक जोनस और बेटी मालती संग सुर्खियों में छाई रहती हैं। प्रियंका के पति निक हॉलीवुड के जाने माने सिंगर्स में से एक हैं। निक अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा का केंद्र बने रहते हैं। वहीं अब निक अमेरिका के बाद भारत में टैलेंट का जोर दिखा रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुआ रैपर किंग के मशहूर गाने ‘मान मेरी जान’ को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैंस का बंपर प्यार मिला था। वहीं अब इस गाने का एक नया वर्जन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें किंग के साथ निक जोनस की भी आवाज सुनाई दे रही हैं। इस गाने से निक पहली बार भारत के आर्टिस्ट के साथ कोलैबोरेशन करते हुए नजर आ रहे हैं।

निक ने पहली बार किया भारतीय आर्टिस्ट के साथ कोलैबोरेशन

हाल ही में रैपर किंग के गाने मान मेरी जान का एक लेटेस्ट वर्जन यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें रैपर के साथ हॉलीवुड सिंगर जिन जोनस भी नजर आ रहे हैं। इस गाने के जरिए निक पहली बार किसी भारतीय कोलैबोरेशन का हिस्सा बने हैं। किंग के साथ मान मेरी जान में निक पहली बार किसी भारतीय गाने को गाते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में निक अंग्रेजी सॉन्ग आफटरलाइफ को मान मेरी जान के ट्यून में गाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि लगभग एक महीने पहले निक और किंग ने ‘मान मेरी जान’ के रीमिक्स बनाने पर काम शुरू किया था। वहीं अब मेकर्स ने इस गाने को रिलीज कर दिया है।

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

मान मेरी जान के इस रिमिक्स वर्जन पर फैंस जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं। भारत में किंग के गानों के दीवाने तो पहले से ही थे, लेकिन इस गाने में निक की आवाज भी फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं। दर्शक इस गाने पर भरपूर प्यार लुटा रहे हैं। गाने के वीडियो मे दोनों ही सिंगर्स का रफ एंड टफ लुक फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है और इसी के साथ निक के इस नई जर्नी पर फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

बता दें कि इस सॉन्ग का वीडियो दोनों ही सिंगर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कोई नहीं बल्कि आप और मैं अब से लेकर आफ्टरलाइफ तक। मान मेरी जान का वीडियो आखिरकार यहां है। जाओ इसे थोड़ा प्यार दिखाओ।’ इस गाने को बेहद कम वक्त में लाखों में व्यूज़ मिल चुके हैं और फैंस निक और किंग के इस गाने पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Exit mobile version