Kangana Ranaut: फिल्मों के बाद अब राजनीती में अपना हाथ आजमाने के लिए तैयार है कंगना रनौत, लोक सभा चुनाव को लेकर दिया बड़ा हिंट

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म तेजस को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। फिल्म की कहानी वायुसेना पायलट तेजस गिल पर आधारित है, जिसे कंगना प्ले कर रही है। वहीं कंगना को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही है। करीब 45 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म कलेक्शन के लिए बॉक्स ऑफिस पर काफी जद्दोजहद कर रही है।

वहीं फिल्मों में अपना हाथ आजमाने के बाद अब पॉलिटिक्स में एंट्री लेने की तैयारी कर रही हैं। एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में हिंट देते हुए बड़ा खुलासा किया है। बता दें कि कंगना हाल ही में श्री कृष्ण भगवान के दर्शन करने द्वारका गई थीं और इशी दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर बड़ी बात कह दी।

लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर कंगना ने दिया बड़ा हिंट

आपको बता दें कि अगले साल यानी मई 2024 में 18वीं लोकसभा के चुनाव होने की उम्मीद है। ऐसे में जब कंगना द्वारका पहुंचीं तो सोशल मीडिया पर उनसे चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने इसका खुलकर जवाब दिया। उन्होंने कहा- ‘श्री कृष्ण की कृपा रहेगी तो लड़ेंगे।’ उन्होंने आगे कहा, ‘बीजेपी सरकार की कोशिशों की वजह से आज 600 सालों के स्ट्रगल के बाद हमें यह दिन देखने का मौका मिला है। हम धूमधाम से मंदिर को स्थापित करेंगे। सनातन धर्म का का झंडा पूरी दुनिया में लहराया जाना चाहिए।’

इन फिल्मों ने नजर आएंगी कंगना

कंगना रनौत की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो एक्ट्रेस इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म तेजस को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं। वहीं जल्द ही वो फिल्म अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। ‘इमरजेंसी’ भारत की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी पर बेस्ड फिल्म है जो अगले साल रिलीज होगी। ‘इमरजेंसी’ में कंगना के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

Exit mobile version