Rajeev Sen: चारू असोपा संग तलाक के बाद बेटी को लेकर राजीव सेन ने दिया बयान, कहा- ‘जियाना हम दोनों की जिम्मेदारी है’

Rajeev Sen

Rajeev Sen: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी वाइफ चारू असोपा बीते लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। हाल ही में दोनों ने तलाक लिया है और दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ने का फैसला कर चुके हैं। वहीं अब तलाक के बाद पहली बार राजीव सेन ने अपनी बेटी जियाना को लेकर बात की है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि बेटी जियाना उन दोनों की जिम्मेदारी है और वो उसके लिए साथ रहेंगे।

 

राजीव सेन ने कही ये बात

पत्नी चारू असोपा संग तलाक के बाद मीडिया से बात करते हुए राजीन सेन ने अपनी बेटी को याद करते हुए कहा कि, ‘जब मेरी बेटी की बात आती है तो मेरा प्यार खत्म नहीं होता। चारू और मैं दोस्त बने रहेंगे और हमारी बेटी के लिए एक-दूसरे का साथ देंगे क्योंकि हम दोनों के लिए ही हमारी बेटी से बढ़कर कुछ भी नहीं है। एक पिता के रूप में अपनी बेटी को अपना ज्यादा से ज्यादा समय देना मेरे लिए ज्यादा जरूरी है और चारू भी यही चाहती है। मेरा प्यार और बिना शर्त का साथ हमेशा उनके लिए रहेगा।’

तलाक के बाद चारू ने कही थी ये बात

आपको बता दें कि बीते दिनों दोनों के तलाक के बाद चारू असोपा ने बात करते हुए कहा था कि, ‘और तलाक हो गया। राजीव हमेशा जियाना के पिता रहेंगे। वह जब चाहे जियाना से मिल सकते हैं।’ गौरतलब है कि चारू और राजीव ने साल 2019 में शादी रचाई थी। हालांकि तभी से दोनों के बीच अनबन और वाद-विवाद के किस्से आम हो गए थे। आए दिन दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहते थे।

दोनों ने लगाए थे एक-दूसरे पर गंभीर आरोप

जहां राजीव का कहना था कि चारू ने उनसे अपनी पहली शादी की सच्चाई छुपाई थी, तो वहीं चारू का कहना था कि राजीव उनपर हमेशा शक किया करते थे। हालांकि अब दोनों के बीच सब ठीक हो गया है। दोनों ने तलाक ले लिया है और अब दोनों सिर्फ पेरेंट्स की तरह अपनी बेटी जियाना के लिए साथ रहेंगे।

Exit mobile version