Charu Rajiv Divorce: चारू असोपा से तलाक के बाद राजीव सेल ने शेयर की तस्वीर, बोलें- ‘प्यार बना रहेगा…’

charu rajiv

Charu Rajiv Divorce: टीवी जगत की दिग्गज कलाकार चारू असोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की तलाक की खबरें इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। बीते साल इस कपल ने कोर्ट में तलाक अर्जी डाली थी। वहीं राजीव और चारू का  बीते दिन ऑफिशियली तलाक हो गया है। दरअसल कोर्ट ने 8 जून को उनके डायवोर्स को लेकर फाइनल सुनवाई हुई और इसी के साथ इनके तलाक को कोर्ट ने मंजूरी दे दी और अब दोनों के रास्ते हमेशा हमेशा के लिए अलग हो गए। वहीं तलाक के बाद राजीव ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की हैं।

राजीव सेन चारू असोपा का हुआ तलाक

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो राजीव सेन ने कहा, ‘हम तलाकशुदा हैं’. सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने तलाक के बाद  इंस्टाग्राम स्टोरी पर चारू के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। साथ ही एक नोट भी लिखा है कि वे आखिरकार अलग हो गए हैं। राजीव ने अपने नोट में लिखा है: “कोई अलविदा नहीं है। बस दो लोग जो बस एक-दूसरे को होल्ड नहीं पाए। प्यार बना रहेगा। हम हमेशा अपनी बेटी के लिए मां और पिता बने रहेंगे।”

शादी के 4 साल पूरे होने से पहले हुआ तलाक

आपको बता दें कि चारू राजीव की शादी को 4 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन बीते दिन ही शादी की सालगिरह से एक दिन पहले तलाक हो गया। चारू और राजीव ने 9 जून 2019 को गोवा में ग्रैंड वेडिंग की थी। कपल की पहली सालगिरह से पहले उनकी शादी में परेशानियां आ गई थीं। इस वजह से उन्होंने पहली वेडिंग एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट नहीं की थी। साल 2021 में चारू और राजीव ने अपनी बेटी जियाना का वेलकम किया था। हालांकि अपनी बेटी की खातिर कई बार पैचअप करने की कोशिश भी की लेकिन बात और भी बिगड़ गई और दोनों ने एक-दूसरे पर कई आरोप लगाए। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और आए दिन अपनी लाइफ से जुड़ी कई सारी बाते अपने फैंस को साझा करते नजर आते है।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal: क्या किसी और के लिए कैटरीना को तलाक देंगे विक्की कौशल? सवाल को लेकर पत्रकार पर फूटा यूजर्स का गुस्सा

Exit mobile version