Naagin 7: बिग बॉस के बाद अंकिता के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, अंकित गुप्ता संग स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी एक्ट्रेस !

Naagin 7

Naagin 7: टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बॉलीवुड में भी अपना कदम जमा लिया हैं। अंकिता के नाम से आज समय में कोई भी अनजान नहीं। हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को सलमान खान के मोस्ट कांट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 17 में देखा गया था। शो में वो टॉप 5 में तो पहुंचीं लेकिन विनर नहीं बन पाईं।

अंकिता के एविक्शन से फैंस के साथ-साथ सलमान खान भी काफी शॉक्ड थे। सलमान खान ने अंकिता से ये भी कहा था कि बाहर जाते ही उनके हाथ में 3-4 प्रोजेक्ट्स होंगे। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही है कि अंकिता जल्द ही एकता कपूर के शो  नागिन 7 में लीड रोल प्ले करती दिखेंगी।

नागिन 7 में नजर आएंगी अंकिता लोखंडे!

आपको बता दें कि अंकिता को लेकर ऐसी खबरें हैं कि वो नागिन 7 में लीड रोल प्ले करती दिख सकती हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस शो के लिए अंकिता लोखंडे को अप्रोच किया गया है और खबरें हैं कि उन्हें फाइनल भी कर लिया गया है। अंकिता के अलावा आयशा सिंह, प्रियंका चौधरी और रिद्धिमा पंडित जैसी एक्ट्रेसेस को भी अप्रोच किया गया था।

वहीं मेल लीड की बात करें तो अविनाश मिश्रा, कुणाल जयसिंह और अंकित गुप्ता के नामों की चर्चा है। फैंस अंकिता और अंकित को साथ में स्क्रीन पर रोमांस करते देखना चाहते हैं। बता दें कि शो की कास्टिंग को लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। देखना होगा कि नागिन 7 के लिए कौनसी कास्ट फाइनलाइज्ड होती है।

अंकिता- अंकित वर्क फ्रंट

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो अंकिता और एकता के बीच में अच्छे प्रोफेशनल टर्म हैं। साथ ही अच्छी दोस्ती भी है। अंकिता ने एकता के शो पवित्र रिश्ता में साथ काम किया था। इस शो में अंकिता अर्चना के रोल में थीं। शो सुपरहिट रहा था। शो में सुशांत सिंह राजपूत मेल लीड रोल में थे। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया।

वहीं एक्टर अंकित की बात करें तो उन्हें शो उडारियां से नेम-फेम मिला था। इस शो में प्रियंका चौधरी के अपोजिट रोल में थे। फिर अंकित को रियलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन में देखा गया। इस शो में अंकित को और उनके वन लाइनर्स को फैंस काफी सराहा था। प्रियंका संग अंकित की क्लोज बॉन्डिंग भी काफी चर्चा में रही थी।

Exit mobile version