आख़िर कौन है वैशाली के मौत का जिम्मेवार, सुसाइड नोट में किसको सजा दिलाने की मांग की है

Vaishali blog image

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने 30 की उम्र में हमसब को अलविदा कह दिया। इनकी मौत ने हम अभी को चौंका दिया है। सुशांत सिंह राजपूत के मौत से लोग अभी तक उभर नहीं पाएं है। ऐसे में वैशाली का सुसाइड करना लोगों को और दुःख पहुंचा दिया। मौत के साथ ही इन्होने कई सवाल भी पीछे छोड़ दिया है।

एक सवाल जो सभी के मन में भूचाल मचा रखा कि आख़िर वो कौन सा व्यक्ति है जिसने वैशाली को मरने पर मजबूर किया ? सुसाइड नोट में वैशाली ने किसका नाम लिया है ? जैसे जैसे मौत की गुत्थी सुलझ रही है, सवालों के जवाब भी मिल रहे हैं।

वैशाली ठक्कर ने सुसाइड नोट में राहुल नाम के शख्स का जिक्र किया है। कहा जा रहा है कि राहुल ने वैशाली को फिजिकली और इमोशनली परेशान कर रहा था। उस सुसाइड नोट में एक दिशा नाम की लड़की का भी नाम है। पुलिस के मुताबिक डायरी में जिस तरह से वैशाली ने बातें लिखी हैं उससे लगता है कि वह डिप्रेशन में भी थीं। कुछ समय से उन्हें काम भी नहीं मिल रहा था। हालाँकि इन सभी चीज़ो पर पुलिस अपनी  तहकीकात कर रही है और ये सब जाँच के बाद ही क्लियर हो पायेगी।

वैशाली ने सुसाइड नोट में क्या लिखा था, आइये जानते हैं।

I Quit मां। लव यू पापा मां। मुझे माफ करना मैं एक अच्छी बेटी नहीं बन पाई। प्लीज राहुल और उसकी फैमिली को सजा दिलवाना। मुझे 2.5 साल से टॉर्चर किया मेंटली, राहुल और दिशा ने। वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। आपको मेरी कसम। खुश रहना। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मितेश से कहना मुझे माफ करे।

आपको बता दें कि वैशाली ने अपना एक्टिंग करियर की शुरुआत सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से किया था। इसके अलावा वे ससुराल सिमर का, सुपर सिस्टर्स, विश या अमृत, मनमोहिनी 2,  रक्षाबंधन जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। वो सफलता के शिखर पर पहुँचने वाली थी मगर अफसोस इससे पहले ही वैशाली ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली।

RIP वैशाली

Exit mobile version