Amitabh Bachchan : “मुझे निराशा होती है…”, आखिर किस बात से निराश हैं बिग बी? पोस्ट साझा कर खुद दी जानकारी

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan : अमिताभ बच्चन सिर्फ फिल्मों और टीवी शोज के जरिए ही नहीं बल्कि अपने ब्लॉग्स और सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं और अपने हर दिन और हर पर की जानकारी सभी के साथ शेयर करते हैं। इन दिनों बिग बी कौन बनेगा करोड़पति पर नजर आ रहे हैं। वो सेट से भी कई तस्वीरें लगातार शेयर करते रहते हैं। हालांकि उन्होंने अपने हालिया पोस्ट में बताया है कि वो काफी निराश हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया है कि आखिर वो किन बातों से निराश हैं?

क्यों निराश हैं Amitabh Bachchan?

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने हालिया ब्लॉग में बताया कि, “जब तस्वीरें ब्लॉग पर अपलोड होने में इतना समय लेती हैं तो निराशा होती है।” साथ ही उन्होंने इसके साथ एक गुस्से वाल इमोजी भी शेयर किया। इसका मतलब है कि अमिताभ इटरनेट की समस्या को लेकर काफी निराश हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने ब्लॉक पर रेगुलर समय बिताने वाले दर्शकों से माफी भी मांगी। उन्होंने कहा कि, “देरी से कुछ चिंता पैदा हो रही है और आलम यह है कि सस्पेंस को सहन करना मुश्किल हो रहा है, इसलिए मैं पहले माफी मांगना चाहता हूं और फिर स्थितियों को स्पष्ट करना चाहता हूं।”

काम के शेड्यूल के कारण भी निराश हैं बिग बी

बता दें कि इंटरनेट के अलावा बिग बी अपने बिजी काम के शेड्यूल के कारण भी निराश हैं। उन्होंने कहा कि, ‘काम का शेड्यूल ऐसा है कि समय अनियमित है और इसलिए ब्लॉग भी, जल्दी कॉल करना और देर से खत्म करना, इनमें से कोई भी बैठने और लिखने के लिए अनुकूल समय नहीं है या तो सुबह या देर रात में, देर रात होती है छह-सात घंटे की नींद लेने की सलाह दी जा रही है, ताकि दिन भर काम करने में मन को परेशानी न हो और चूंकि काम ही सारा दिमाग है, इसलिए यह एक वैध सलाह है, जैसे कि पिछली रात एक के बाद एक तीन एपिसोड थे, अलग सेटिंग, अलग-अलग दर्शक, अलग-अलग किरदार और अलग-अलग समय, सुबह छह बजे से शुरू होकर आज सुबह तीन बजे खत्म हुआ।’

ये भी पढ़े: Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन को हो गई थी ये गंभीर बिमारी, बिग बी ने याद किए दर्दभरे दिन

बिग बी ने फैंस से जल्द वापसी का किया वादा

आपको बता दें कि इसके बाद अमिताभ बच्च्न ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा कि, “केबीसी सीजन खत्म होने के नजदीक पहुंच चुका है। इसके खत्म होने का कास्ट और क्रू से दूर होने का भी अफसोस है। धैर्य रखें और जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा। कुछ इंटरनेट के मुद्दे हैं। हम जल्द ही वापस आएंगे।”

इन फिल्मों में नजर आएंगे अमिताभ

बिग बी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में टाइगर श्रॉफ के साथ ‘गणपत’ में नजर आए थे। वहीं इसके बाद अमिताभ साउथ एक्टर प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में दीपिका पादुकोण और कमल हसन के साथ नजर आएंगे। वहीं उनके पास रजनीकांत के साथ ‘थलाइवर 170’ और दीपिका पादुकोण की ‘द इंटर्न’ भी है।

Exit mobile version