Rakhi Sawant: आदिल के बाद अब राखी को मिला नया हमसफर! दुबई से वापसी के बाद एक्ट्रेस ने खुद दिया हिंट

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन लाइमलाइट में छाई रहती हैं। बीते 1 महीने से एक्ट्रेस दुबई में थीं। वहां उन्हें अवार्ड फंक्शन में शरीक होना था। वहीं अब वो मुंबई वापस आ गई है और आते ही उन्होंने सबसे पहले पैपराजी से बात की है। इस दौरान उन्होंने कई सारे खुलासे किए। उन्होंने अवार्ड फंक्शन से लेकर दुबई में लिए गए होटल और क्लब के बारे में बात की। इसी के साथ उन्होंने अपने नए हमसफर को लेकर हिंट भी दे दिया।

काम में बिजी हैं राखी सावंत

आपको बता दें कि दुबई से वापसी के बाद राखी सावंत ने पैपराजी से बात करते हुए बताया कि वो काफी व्यस्त चल रही हैं। उनके पास दुबई के होटल और क्लब के साथ-साथ मुंबई के काम भी है और वो अकेली है। ऐसे में उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वो कौन सा काम देखें। वहीं इस दौरान बात करते हुए उन्होंने बातों ही बातों में अपने नए हमसफर का हिंट भी दे दिया है।

"Is Manhus ko Meri Zindagi Se Nikalo " ..Rakhi talking about Her Divorce with Adil Durrani. #rakhisawant #AdilRakhi #RakhiSawantControversy pic.twitter.com/qxNnY7KFR2

— Crazy 4 Bollywood 💙 (@crazy4bolly) June 13, 2023

राखी को मिला नया हमसफर!

इस दौरान पैपराजी ने जब राखी को खुश देखकर उनसे उनकी खुशी का कारण पूछा तो भले ही उन्होंने साफ-साफ नहीं बताया हो, लेकिन कहा कि वो आदिल से तलाक मिलने के बाद इस बारे में खुलासा करेंगी। उन्होंने बताया कि दुबई में उन्हें महमह मिल गया है और वो इसका जल्द ही खुलासा करेंगी सिर्फ आदिल से तलाक मिल जाए।

राखी ने कही ये बात

पैपराजी से बात करते हुए राखी ने कहा कि, ‘आदिल खान ने मुझे दुबई में भी फोन किया था कि मुझे बचा लो। लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकती हूं। मैं तो बस चाहती हूं कि वह मुझे तलाक दे दें। मैं इंतजार कर रही हूं कि मेरी जिंदगी में नई खुशियां आए। अब मैं दुबई से बहुत मरहम लेकर आई हूं। जल्द ही सबको बताऊंगी। मैं बहुत ही ज्यादा डिप्रेशन में थी और बाहर जाकर बहुत अच्छा लगा’। अब ऐसे में ये जाहिर है कि राखी कुछ तो छिपा रही है, जिसके बारे में वो जल्द ही खुलासा कर सकती हैं।

Exit mobile version