Aditya Singh Rajput Death: आज पंचतत्व में विलीन होंगे आदित्य सिंह राजपूत, टीवी इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर

Aditya Singh Rajput

Aditya Singh Rajput: स्प्लिट्सविला 9 फेम आदित्य सिंह राजपूत टीवी इंडस्ट्री के एक फेमस एक्टर और माडल थे। एक्टर ने कई सारे टीवी शोज में काम किया था, लेकिन उनको पहचान एमटीवी का रियलिटी स्प्लिट्सविला 9 से मिली थी। वहीं एक्टर सोमवार को अंधेरी स्थित अपने घर के बाथरूम में मृत मिले थे। 32 साल के आदित्य की अचानक मौत की खबर से टीवी इंडस्ट्री में शोक छा गया है। इस मामले की जांच कर रही पुलिस का शुरुआती तौर पर मानना है कि आदित्य सिंह राजपूत की उनके अंधेरी अपार्टमेंट में फिसलने और बाथरूम में गिरने  की वजह से उनकी मौत हुई है।

आदित्य के निधन पर अशोक पंडित ने ट्वीट कर जताया शोक

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट कर आदित्य के निधन पर शोक जताते हुए कहा, ”यह चौंकाने वाला है। इस पर विश्वास नहीं कर सकता। एक मस्ती पसंद लड़का, एक बहुत अच्छा एक्टर आदित्य सिंह राजपूत अंधेरी इलाके में अपने अपार्टमेंट में मृत पाया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिवार के प्रति दुख और संवेदना व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।”

It’s shocking .
Can’t believe this .
A fun loving guy , a very good actor Aditya Singh Rajput is found dead at his apartment in Andheri area. Body sent for post-mortem.
Have no words to express my sorrow and condolences to the family .
ओम शान्ति !
🙏 pic.twitter.com/A1Whw84NZQ

— Ashoke Pandit (@ashokepandit) May 22, 2023

आदित्य के निधन पर वरुण सूद ने जताया शोक

स्प्लिट्सविला और रोडीज जौसे शो में काम करने वाले एक्टर वरुण सूद ने भी आदित्य के निधन पर शोक जताते हुए एक ट्वीट किया, “आदित्य सिंह राजपूत के बारे में अभी-अभी खबर सुनी… इसने मुझे सचमुच हिला दिया. मुझे पता है कि मैं एमटीवी के दिनों में कुछ लोगों को छोड़कर किसी के भी कांटेक्ट में नहीं हूं… लेकिन मुझे उम्मीद है कि हर कोई सुरक्षित और स्वस्थ है…”

Just heard the news about Aditya Singh Rajput..
It really shook me.
I know im not in touch with anyone from MTV days except a few..but i hope everyone is keeping safe and healthy…

— Varun Sood (@VSood12) May 22, 2023

आदित्य की मौत से रूपल त्यागी को लगा सदमा

एक मीडिया चैनल से इंटरव्यू के दौरान रुपल ने कहा, “यह मेरे लिए चौंकाने वाली खबर है। वास्तव में, मैं अभी भी लोगों को फोन करने और यह समझने की कोशिश कर रही हूं कि क्या खबर सच है। यह झूठ है, मैं हाल ही में एक पार्टी में उनसे मिली थी और अब मैं अब मुझे ये सुनने को मिल रहा है। लाइफ अनप्रिडिक्टेबल है। मुझे अभी भी नहीं पता कि उसके साथ वास्तव में क्या हुआ”।

आपको बता दें कि आज 11 बजे सिद्धार्थ अस्पताल में आदित्य का पोस्टमार्टम किया जाएगा और आज ही परिवार की मंजूरी से अंतिम संस्कार होगा।

Exit mobile version