Aditya-Ananya: अनन्या पांडे संग डेटिंग रूमर्स पर आदित्य रॉय कपूर ने तोड़ी चुप्पी, शादी को लेकर कही ये बात

Aditya-Ananya Dating Rumours

Aditya-Ananya: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अपनी सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। इसी के साथ एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुमराह’ को लेकर भी सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में एक्टर को इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर स्पॉट किया गया था। इस फिल्म में आदित्य पहली बार मृणाल ठाकुर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फैंस इन दोनों की फ्रेश जोड़ी देखने के काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। वहीं ट्रेलर के लॉन्च इवेंट के दौरान आदित्य और मृणाल ने मीडिया से भी बात की। इस दौरान आदित्य से उनकी शादी की प्लानिंग पर भी सवाल किया गया, जिसका एक्टर ने सादगी से जवाब दिया।

आदित्य रॉय कपूर कब कर रहें है शादी?

आदित्य रॉय कपूर को हाल ही में उनकी फिल्म गुमराह के ट्रेलर लॉन्च पर स्पॉट किया गया, जहां मीडिया ने उनसे उनकी शादी से रिलेटेड कुछ सवाल किए। दोनों को अक्सर पार्टियों में एक साथ चिल करते हुए देखा जाता है। 2022 में कृति सेनन के दिवाली बैश में दोनों के साथ टाइम स्पेंड करने की तस्वीर वायरल हुई थी तब से इनके अफेयर के चर्चे हैं। हालांकि इस कपल ने इन रुमर्स पर कभी कोई रिएक्शन नहीं दिया है। गौरतलब है कि इन दिनों एक्टर और अनन्या पांडे की डेटिंग की खबरें जमकर सुर्खियों में हैं। वहीं इन खबरों के बीच जब आदित्य से पूछा गया था कि वे कब शादी कर रहे हैं? तो इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा, “मुझे लगता है कि हर कोई शादी कर रहा है लेकिन मुझे कोई FOMO नहीं मिल रहा है। इसलिए मैं अपना टाइम लूंगा और जब सही समय आएगा तब ही शादी करूंगा।”

आदित्य रॉय कपूर का वर्कफ्रंट

वहीं एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अपनी क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘गुमराह’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में एक्टर डबल रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म के लिए एक्टर ने काफी मेहनत की है, जिसका खुलासा उन्होंने खुद ही किया है। इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि, “मैंने कभी भी किसी भी फिल्म में डबल रोल नहीं किया है। यह एक चुनौती थी लेकिन मजा आ गया। दोनों किरदारों को हमें अलग दिखाना था। मैंने डिक्शन क्लासेस की और दोनों किरदारों को अलग-अलग आवाज दी।“ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वर्धन केतकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गुमराह’ तमिल फिल्म ‘थडम’ की हिंदी रीमेक है, जो 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Exit mobile version