आदिपुरूष के टीजर ने मचाई धूम, प्रभावशाली नजर आ रहे हैं प्रभास

Prabhash

मच अवेटेड मूवी “आदिपुरूष” का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसको लेकर बाहुबली फेम प्रभास के फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। अपकमिंग मूवी आदिपुरूष में प्रभास भगवान श्री राम की भूमिका में नजर आने वाले हैं। उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री कृति सेनन भी इस फिल्म में नजर आएंगी। कृति सेनन इस मूवी में माता सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म में सैफ अली खान रावण का किरदार निभाते नजर आएंगे। आदिपुरूष का टीजर रिलीज होने के साथ ही हर तरफ धूम मचा रहा हैं। लोगों ने टीजर को पसंद किया हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म बॉक्स आफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है।

बेहतरीन वीएफएक्स का प्रयोग

फिल्म को लेकर प्रभास के फैंस उत्साहित तो हैं ही साथ ही इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार भी बेसब्री से किया जा रहा है। बात अगर अब थोड़ी सी टीजर की करें तो टीजर काफी दमदार हैं। टीजर में बेहतरीन वीएफएक्स का प्रयोग किया गया है। टीजर में प्रभास काफी प्रभावशाली नजर आ रहे हैं। ये फिल्म 2023 में सिनेमाधरों में रिलीज होगी। गौरतलब है कि बाहुबली से पैन इंडिया स्टार बनकर उभरे प्रभास अब आदिपुरूष के जरिये धमाल मचाने को तैयार हैं।

50 फीट का पोस्टर रिलीज

हाल ही में भगवान राम की नगरी अयोध्या में अपकमिंग मूवी आदिपुरूष का 50 फीट लंबा पोस्टर और टीजर रिलीज किया गया। इस फिल्म का टीजर 5 भाषाओं में रिलीज किया गया है। यूट्य़ूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर आदिपुरूष का टीजर धूम मचा रहा है। लोगों को इंतजार है तो बस अब इस फिल्म के रिलीज होने का।

Exit mobile version