Adipurush : फिल्म ‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं ने की बड़ी घोषणा, सुनकर खुश हो जाएंगे राम भक्त

Adipurush

Adipurush : बाहुबली फेम प्रभास और अभिनेत्री कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, जब फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, तभी से लोग टीजर में वीएफएक्स को लेकर फिल्म की काफी आलोचना कर रहे थे। इसके अलावा मेकर्स के खिलाफ फिल्म (Adipurush) के किरदारों को अलग तरह से दिखाने पर भी शिकायतें दर्ज हुई थीं। हालांकि, फिल्म के मेकर्स ने अब एक बड़ा ऐलान किया है, जिसे सुनने के बाद राम भक्त बहुत खुश हैं।

यह भी पढ़ें- Adipurush: मंत्रों से बढ़कर तेरा नाम….जय जय जय श्री राम, रिलीज हुआ ‘आदिपुरुष’ का नया लिरिकल मोशन पोस्टर

‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं ने किया ऐलान

आपको बता दें कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) की टीम ने घोषणा की है कि वह हर एक थिएटर में एक सीट भगवान हनुमान जी को फिल्म दिखाने के लिए समर्पित करेंगे। इसी जानकारी खुद उन्होंने एक पोस्टर जारी कर दी है। जो हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में जारी किया गया है। इसमें लिखा है- ”जहां भी रामायण का पाठ किया जाता है वहां भगवान हनुमान प्रकट होते हैं। यह हमारा विश्वास है। इस विश्वास का सम्मान करते हुए, प्रत्येक थिएटर में जहां प्रभास की राम-अभिनीत ‘आदिपुरुष’ प्रदर्शित की जाती है, एक सीट विशेष रूप से हनुमान के लिए बिना बेचे आरक्षित की जाएगी।”

इसके आगे लिखा गया है- ”राम के सबसे बड़े भक्त को सम्मान देने का इतिहास सुनें, इस महान कार्य की शुरुआत हमने अज्ञात तरीके से की। हम सभी को भगवान हनुमान की उपस्थिति में बड़ी भव्यता और भव्यता के साथ निर्मित “आदिपुरुष” को देखना चाहिए।”

Team #Adipurush to dedicate one seat in every theater for Lord Hanuman 🚩🙏🏻

Jai Shri Ram 🙏 #Adipurush in cinemas worldwide on 16th June! ✨ #AdipurushTrailer2 #AdipurushOnJune16th#AdipurushActionTrailer#AdipurushIn3D #Prabhas #SaifAliKhan #KritiSanon #SunnySingh #OmRaut pic.twitter.com/UcP7Aafks8

— Movies wallah (@Movies_Wallah) June 6, 2023

महाकाव्य रामायण पर आधारित है ‘आदिपुरुष’

ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म (Adipurush) को पहले 12 जनवरी 2023 को रिलीज किया जाना था, लेकिन विवादों और आलोचनाओं के चलते मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया था। अब ये 16 जून 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। जो पांच भाषाओं तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में देखने को मिलेगी। आपको बता दें कि आदिपुरुष की कहानी भारत के महाकाव्य रामायण (Ramayan) पर आधारित हैं, जिसमें बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान रावण के अवतार में नजर आएंगे तो वहीं दूसरी तरफ साउथ के सुपरस्टार और बाहूबली फेम प्रभास प्रभु श्री राम की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। इसके अलावा बॉलीवुड डिवा कृति सेनन सीता के अवतार में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें- Adipurush Promotions: ‘आदिपुरुष’ का प्रमोशन नहीं कर पाएंगे सैफ अली खान, जानिए क्या है वजह?

Exit mobile version