AdipurushBox Office Collection: आदिपुरुष ने रिलीज के पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई, आंकड़े जान रह जाएंगे हैरान

Adipurish first day collection

Adipurush Box Office Collection: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिन अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘आदिपुरुष’  को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में कृति के साथ पहली बार सुपरस्टार एक्टर प्रभास स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहें है साथ सैफ अली खान भी इस फिल्म का अहम हिस्सा है। लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था और बीते दिन इसने सिनेमाघरों में दस्तक दी है साथ ही फिल्म को लोगों की तरफ से मिले जुले रिएक्शन मिल रहे है। वहीं अब फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन ही अच्छी कमाई की है। कहा जा रहा है कि फिल्म पहले दिन ही 90 करोड़ की कमाई कर सकती है। 5 भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म सिर्फ हिंदी स्क्रीनिंग में 36-38 करोड़ रुपए कमा सकती है।

आदिपुरुष ने बनाया नया रिकॉर्ड

आपको बता दें प्रभास, कृति और सैफ अली खान स्टारर फिल्म आदिपुरुष ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तहला मचा दिया हैं। फिल्म के हिन्दी रीमेक की बात करें तो स्क्रीनिंग में 36-38 करोड़ रुपए कमाए जाने की उम्मीद की जा रही है तो वहीं तेलुगू स्क्रीनिंग के साथ साउथ की कमाई को जोड़ा जाए तो फिल्म की पहले दिन की कुल कमाई 90 करोड़ रुपये नेट और 110-112 करोड़ रुपए के टोटल क्लेक्शन की कयास लगाई जा रही है। वहीं हिंदी के अलावा तेलुगू स्क्रीनिंग फिल्म ने विदेशों में भी अच्छा रिजल्ट दिया है। हालांकि अभी विदेशी नंबरों की गिनती होना बाकी है लेकिन शुरुआती दिन में फिल्म का वर्ल्डवाइड क्लेक्शन 140-150 करोड़ रुपए हो सकता है।

फिल्म को लेकर शुरू हुआ विवाद

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म आदिपुरुष को एक मॉडर्न रामायण का नाम दिया गया हैं, जिसमें प्रभास भगवान श्री राम कृति माता सीता और सैफ अली खान रावण का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। इसमें संकट मोचन भगवान हनुमान की भूमिका को देवदत्त नागे ने निभाया हैं। साथ उनकी ‘टपोरी’ स्टाइल भाषा और के रावण के खलनायक जैसे अवतार दिखाने को लेकर श्री राम के भक्तों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है।

Exit mobile version