Adipurush Box Office Collection: ‘आदिपुरूष’ ने किया इतने करोड़ का कारोबार, रविवार को भी फिल्म की कमाई में हुआ मामुली इजाफा

Adipurush box office collection

Adipurush Box Office Collection: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘आदिपुरूष’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में कृति के साथ सुपरस्टार प्रभास स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में कृति जहां माता सीता के किरदार में है वहीं प्रभास प्रभु श्री राम का रोल निभाने दिखाई दिए। फिल्म अपनी रिलीज के बाद से ही विवादों में घिरी हुई है‘ आदिपुरुष’ के वीएफएक्स से लेकर डायलॉग पर भी काफी विवाद हो रहा है साथ ही और फिल्म को फैंस की तरफ से मिले जुले रिएक्शन मिल रहे हैं। इन सबके बीच फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर शानदार कमाई की है। चलिए जानते हैं ‘आदिपुरुष’ ने अपनी रिलीज के 10वें दिन कितना कारोबार किया है?

‘आदिपुरूष’ ने रिलीज के 10वें दिन इतने करोड़ का किया कारोबार

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने अपनी रिलीज के ओपनिंग डे कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये थे। हालांकि धमाकेदार आगाज के बाद ‘आदिपुरुष’ के कलेक्शन में गिरावट आनी शुरू हो गई। दरअसल फिल्म से जुड़े विवाद ने इसकी कमाई को चौपट कर दिया। रिलीज के पहले दिन फिल्म ने शानदार 86 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था लेकिन अब फिल्म की कमाई के आंकड़े मेकर्स की रातों की नींद उड़ा रहे हैं। दरअसल ‘आदिपुरुष’ की कमाई में लगातार गिरावट आ रही है। वहीं इस वीकेंड पर भी ‘आदिपुरुष’   की कमाई में कोई इजाफा नहीं हुआ. वहीं अब ‘आदिपुरुष’ के रिलीज के 10वें दिन यानी दूसरे रविवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के के मुताबिक ‘आदिपुरुष’  की कमाई में रविवार को मामूली इजाफा हुआ है और इसने बॉक्स ऑफिस पर 6 करोड़ की अनुमानित कमाई की है। इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन अब 274. 55 करोड़ रुपये हो गया है।

रिलीज के 10वें दिन भी 300 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई फिल्म

कृति सेनन और प्रभास स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। ये फिल्म लगभग 600 करोड़ के भारी-भरकम बजट में बनी है। फिल्म ने अभी तक 300 करोड़ का भी आंकड़ा पार नहीं कर पाई हैं। वहीं फिल्म ने अपने सैटेलाइट और बाकी राइट्स बेचकर 400 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी। हालांकि फिल्म को मुनाफा कमाने के लिए 1000 करोड़ रुपयों का कारोबार करना जरूरी है।

Exit mobile version