आदिपुरुष ने किया रावण दहन, सीएम ने दी बधाई, डॉ. राजन चोपड़ा ने भेंट किया स्मृति चिन्ह

Prabhas blog image1

बुराई पर अच्छाई की फिर हुई जीत, बाहुबली फेम प्रभास ने किया पुतला दहन, लव कुश रामलीला कमेटी उपाध्यक्ष डॉ. राजन चोपड़ा ने भेंट किया स्मृति चिन्ह

लव कुश रामलीला कमेटी द्वारा इस बार दशहरा आयोजन के लिए विशेष अतिथि के रूप में बाहुबली फेम प्रभास आमंत्रित थे। अभिनेता प्रभास के अलावा इस अवसर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी आमंत्रित किया गया था। लव कुश रामलीला कमेटी विश्व की सबसे बड़ी रामलीला का आयोजन करती है।

इस बार इस रामलीला में कई गणमान्य लोगों ने शिरकत की थी। इस रामलीला में बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार भी अपनी कला का जौहर दिखाते हैं। इस बार नारद की भूमिका में जहां फिल्म एक्टर असरानी ने भूमिका निभाई वहीं राम का किरदार एक्टर राम ने निभाया। रावण की भूमिका फिल्म जगत के मशहूर एक्टर अखिलेन्द्र मिश्रा ने निभाई।  

लव कुश रामलीला कमेटी के उपाध्यक्ष डॉ. राजन चोपड़ा ने जहां एक ओर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शक्ति की प्रतीक गदा प्रदान की वहीं, फिल्म अभिनेता प्रभास को southblockdigital.com की ओर से स्मृति चिन्ह प्रदान किया। इस मौके पर रामलीला कमेटी के उपाध्यक्ष डॉ. राजन चोपड़ा ने टी-सीरीज के बैनर तले बन रही ‘आदिपुरुष’ के सफल होने की कामना भी की।

मंच से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश के लोगों को दशहरा की बधाई दी और मंगल कामना की। आपको बताते चलें कि ‘आदिपुरुष’ टी सीरीज के बैनर तले बन रही है। इस मौके पर फिल्म निर्माता भूषण कुमार भी यहां मौजूद थे। लव कुश रामलीला कमेटी हर साल दिल्ली के लाल किला मैदान पर रामलीला का आयोजन करती है। 

कार्यक्रम की प्रमुख झलकियां 

Exit mobile version