Rakhi-Adil Controversy: आदिल के वकील ने राखी के आरोपों को किया खारिज, कहा- ‘आरोप आधारहीन हैं’

Rakhi-Adil Controversy

Rakhi-Adil Controversy: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत बीते कई दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। कुछ दिनों पहले ही राखी ने आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसके बाद आदिल खान को राखी के घर से अरेस्ट कर लिया गया था। राखी ने अपने पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और घरेलू हिंसा के साथ और भी कई गंभीर आरोप लगाए थे। हालांकि अब हाल ही में आदिल के वकील ने मीडिया से बातचीत करते हुए इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है और राखी के आरोपों को आधारहीन बता दिया है।

राखी ने वकील ने आरोपों को दिया प्लानिंग का नाम

हाल ही में आदिल खान दुर्रानी के वकील ने मीडिया के सामने बातचीत करते हुए कहा कि, ‘यह सब पहले से प्लान था। आरोप आधारहीन हैं। क्या आपको लगता है कि राखी इतनी कमजोर हैं कि उन्हें कोई भी मार सकता है और वह बिना कुछ कहे इसे सह लेंगी?’ उन्होंने आदिल के खिलाफ लगाए गए आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि, ‘आदिल एक अच्छे परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उन्हें राखी से पैसे लेने या फिर वीडियो शूट करने की जरूरत नहीं है।’

आदिल के वकील ने राखी पर किया पलटवार

मीडिया से बातचीत के दौरान आदिल के वकील ने आगे कहा कि,  ‘राखी ने अलग होने के बाद अपने पहले पति से पैसे लिए थे और अब वह वही आदिल के साथ कर रही हैं। मैंने कोर्ट में बैंक स्टेटमेंट्स समेत सारे सबूत जमा कर दिए हैं।’ जहां एक तरफ आदिल के वकील राखी पर इल्जाम लगा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ राखी भी चुप नहीं रह रही हैं। राखी ने भी खुलकर सभी आरोपों पर बात करते हुए दावा किया है कि आदिल शादी के बाद से ही उन्हें प्रताड़ित करता रहता था। इसी के साथ उन्होंने आदिल पर उन्हें शारीरिक रूप से टॉर्चर करने का भी आरोप लगाया है।

राखी ने लगाए थे कई गंभीर आरोप

आपको बता दें कि बीते दिनों राखी ने अपने पति आदिल और उनकी गर्लफ्रेंड को मीडिया के सामने एक्सपोज किया था। इसी के साथ उन्होंने आदिल को उन्हें तलाक ना देने की धमकी तक दी थी। उसके अगले ही दिन राखी ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में आदिल के खिलाफ कई गंभीर आरोपों के तहत मुकदमा दर्ज करवा दिया। अपनी शिकायत में राखी ने आदिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, घरेलू हिंसा, धमकाने, प्रताड़ित करने और उनसे जबरन पैसे और गहने छिन लेने का भी आरोप लगाया था।

Exit mobile version