Rakhi-Adil: आदिल खान की बढ़ी मुश्किलें, ईरानी छात्रा ने लगाया रेप का आरोप

Rakhi-Adil Controversy

Rakhi-Adil: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपने पति आदिल खान के साथ चल रहे विवादों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। राखी ने अपने पती अदिल पर मार-पीट करने और धोखा देने का इल्जाम लगाया है। वहीं, इसी बीच अब आदिल खान के खिलाफ रेप का मामला दर्ज होने की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स का कहना हैं कि ईरान की एक स्टूडेंट ने आदिल पर रेप का मामला दर्ज करवाया है। वहीं अब इस खुलासे के बाद आदिल की पत्नी राखी ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

#RakhiSawant Main To yah sunkar Shauk hun 😱💥 @viralbhayani77 pic.twitter.com/f6VjYqiDH4

— Viral Bhayani (@viralbhayani77) February 12, 2023

राखी ने कहा ‘मै शॉकड हूं’

राखी सावंत के पति आदिल खान के खिलाफ मैसूर में एफ आई आर दर्ज हुई है। आदिल के खिलाफ ईरान की एक छात्रा ने मैसूर के वीवी पुरम थाने में रेप का मामला दर्ज करवाया है। वहीं अब आदिल खान की बीवी और एक्ट्रेस राखी सावंत ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। राखी ने हाल ही में पैपराजी के सामने इस पर खुलकर बात की है और कहा है कि, ‘मैं तो ये सुनकर काफी शॉक्ड हूं। पहले शादी की खबर और ये रेप की खबर सुनकर मैं बहुत हैरान हूं। तभी वो बाहर निकल कर शादी की प्लानिंग कर रहा है। मैं इंडियन पुलिस को धन्यवाद कहना चाहूंगी, खासतौर पर मैसूर पुलिस को थैंक्स कहूंगी इतना बड़ा रेप का केस जो सामने आया है। लेकिन ये मेरे लिए काफी शॉकिंग है।’

नहीं मिली आदिल को जमानत

आदिल खान के बारे में आगे बार करते हुए राखी ने बताया कि ‘आदिल खान को जमानत नहीं मिली है। वही ईरानी लड़की ने आदिल पर FIR आईपीसी की धारा 376, 417,420, 504 और 506 के तहत दर्ज की गई है। उसके हिसाब से फिलहाल राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी को बेल मिलती नहीं दिख रही है। साथ ही पुलिस अब आदिल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी शुरू कर चुकी है। ऐसे में अब देखना यह होगा कि आदिल इस मामले से कैसे बाहर निकलते हैं।

Exit mobile version