Adah Sharma: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने के रूमर्स पर पहली बार अदा शर्मा ने किया रिएक्ट, बोलीं- ‘मेरा घर मेरे लिए मंदिर हैं’

Adah Sharma

Adah Sharma: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अदा शर्मा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। अदा ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई हैं। एक्ट्रेस को लोग बड़े पर्दे पर देखना बेहद पसंद करते हैं। वहीं कुछ समय से अदा को लेकर ये खबर आ रही थी कि एक्ट्रेस जल्द ही  दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने वाली है।

लेकिन अब अदा शर्मा ने इसपर खुलकर बात की और बताया है कि वे अपनी पर्सनल चीजों को हर किसी के साथ शेयर करें और उनके घर का पता अखबारों और मोबाइल के जरिए फैले। उनका जब दिल करेगा वे तब अपने फैंस के साथ यह सब शेयर करेंगी।

घर को मंदिर मानती है अदा

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडियो चैनल से बातचीत के दौरान सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने की खबरों पर अदा ने कहा, ‘मेरा घर मेरा मंदिर है, मैं नहीं चाहूंगी कि मैं जहां रह रही हूं उसके बारे में हर अखबार और फोन इस बारे में बातें फैलाए। मैं बचपन से ही अपने पिता के घर पल्लई में रहती हूं।

अगर मैं शिफ्ट होने का फैसला करती हूं, तो भी मैं इस तरह से खबर की अनाउंसमेंट नहीं करूंगी। मैं इसे अपने तरीके से शेयर करना चाहूंगी।’ अदा आगे कहती हैं, ‘आप जहां रहते हैं वो आपका घर है और यह मेरे लिए बहुत पर्सनल है। लोगों को अंदाजे लगाने दीजिए, मैं रिपोर्टों को कंफर्म करने में वक्त लूंगी।

अभी मेरा ध्यान सिर्फ लोगों के दिलों में रहना है और फ्यूचर में भी।’ अदा ने कहा कि उनके पास हर किसी के साथ शेयर करने के लिए एक पर्सनल चॉइस है। जब वे चाहेंगी वे तब फैंस को बता सकती हैं और वे किसी भी अफवाह से अनकंफर्टेबल महसूस नहीं करतीं।

अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना चाहती है अदा

अदा शर्मा का कहना है कि वे अपनी लाइफ बहुत प्राइवेट रखना पसंद करती हैं। उन्होंने कहा, ‘जब मैं द केरल स्टोरी की शूटिंग कर रही थी तो किसी को पता भी नहीं चला। जब मैं शूटिंग कर रही होती हूं तो मुझे अगर कोई कॉल भी करता है, तो मैं उन्हें अपने प्रोजेक्ट के बारे में कुछ नहीं बताती। मैं क्लियर जवाब नहीं देती। जब प्रोजेक्ट रिलीज होने वाले होते हैं, तभी मैं उनके बारे में किसी से बात करती हूं।’

 

Exit mobile version