चिरंजीवी के साथ खास डांस नंबर करेंगी एक्ट्रेस उर्वशी, एक्शन एंटरटेनर वाल्टर वीरैया में आएंगी नजर

Urvashi blog image 1

Waltair Veerayya Movie : भारतीय मॉडल और फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने बहुत ही काम समय में हिंदी सिनेमा में अपना नाम बनाया है। दर्शकों को उनकी एक्टिंग बहुत ज्यादा पसंद आती है। बता दें कि अब उर्वशी आने वक्त में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ नजर आएंगी। चिरंजीवी के साथ वह वाल्टर वीरैया फिल्म में एक खास गाने पर परफॉर्म करेंगी।

चिरंजीवी के साथ खास गाने पर थिरकती दिखेंगी एक्ट्रेस

बॉबी कोल्ली के निर्देशक में ये एक्शन एंटरटेनर वाल्टर वीरैया बनाई जा रहीं है, जिसमें मेगास्टार चिरंजीवी और रवि तेजा अहम भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा श्रुति हासन भी चिरंजीवी के साथ नायिका की भूमिका में नजर आएंगी। इस बड़ी बजट फिल्म को मेस्री मूवीज मेकर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में फिल्म के इस गाने की शूटिंग हैदराबाद में शूट की गई है, जिसमें चिरंजीवी, रवि तेजा के साथ उर्वशी का एक बड़ा डांस नंबर होगा। इस डांस सॉन्ग को रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद ने बनाया है, जिसे कोरियोग्राफर शेखर मास्टर ने कोरियोग्राफ किया है। इसके अलावा फिल्म में मेगास्टार चिरंजीवी और ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी पर भी एक खास गाना शूट किया जाएगा।

अगले साल रिलीज़ होगी ये फिल्म

बता दें कि फिल्म में यह सब मसाले के रूप में डाला जा रहा है। फिल्म को नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर द्वारा बड़े स्तर पर बनाया गया है। साथ ही सुष्मिता कोनिडेला भी फिल्म से कॉस्ट्यूम डिजाइनर के तौर पर जुड़े हैं। वाल्टर वीरैया अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी।

Exit mobile version