Sara Ali Khan: करोड़ो में खेलने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान हैं बेहद कंजूस, दूसरों से मांग कर चलाती है इंटरनेट

Vicky-Sara

Sara Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘ जरा हटके जरा बचके’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस पहली बार विक्की कौशल संग स्क्रीन शेयर करती नजर आ रही हैं साथ ही फैंस को भी दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी पंसद आ रही हैं और लोग भी फिल्म पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने भी अपनी लाइफ का बहुत राज खोलते हुए ये बताया है कि वो बहुत ही कंजूस हैं।

सारा है बेहद कंजूस

आपको बता दें कि हाल ही में सारा अली खान आईफा 2023 में शामिल होने के लिए अबू धाबी पहुंची थीं। जहां उन्होंने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान बताया कि, ‘मैं रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा कंजूस हूं और जब में अबू धाबी आई तो मुझे अपने निर्माता दिनेश विजान का एक वॉयस नोट आया। जिसमें उन्होंने मुझसे कहा था कि रोमिंग सिर्फ 400 रुपये में आती है तो इसे ले लेना। लेकिन जब मैंने वहां पूछा कि रोमिंग के कितने चार्जेस हैं तो मुझे पता लगा कि 10 दिन के लिए 3000 रुपए लगेंगे। तो मैंने सोचा कि मैं तो यहां एक ही दिन के लिए आई हूं तो मैंने अपने हेयर ड्रेसर से हॉटस्पॉट लेकर काम चलाया।’

विक्की ने खोला सारा को सारा राज

इससे पहले विक्की भी एक प्रमोशन इवेंट के दौरान सारा को लेकर ये खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी मां को एक तौलिया खरीदने के लिए खूब डांट लगाई थी। तब सारा ने बताया कि वो तौलिया 1600 रुपए का था। एक तौलिया के लिए इतने पैसे क्यों खर्च करने है। ऐसे तौलिये तो वैनिटी वैन में दो तीन फ्री मिल जाते हैं। वहीं सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आ रही हैं, जो 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Exit mobile version