Vijay Deverakonda on Tilak Varma : “मैं खुश हूं कि तिलक को एशिया कप में मौका दिया गया है…” एक्टर विजय ने विराट और रोहित की भी तारीफ की

Vijay Deverakonda on Tilak Varma

Vijay Deverakonda on Tilak Varma

Vijay Deverakonda on Tilak Varma : वेस्टइंडीज दौरे के लिए युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा को भारतीय क्रिकेट टीम के टी20 टीम में चुना गया था जिसमें उन्हें डब्यू करने का भी मौका मिला। इस मौके का भरपूर फायदा उठाते हुए इस युवा बल्लेबाज ने भारत के मीडिल ऑर्डर की बागडोर संभाली और टीम के लिए महत्वपूर्ण रन बनाए। इसके बाद से चर्चा होने लगी कि क्या तिलक टीम इंडिया के मीडिल ऑर्डर की समस्या को सुलझा सकते हैं। शायद उसी का नतीजा रहा कि तिलक वर्मा एशिया कप के लिए भी भारतीय क्रिकेट टीम मे चुए गए। हालांकि, इसको लेकर कप्तान और कोच पर सवाल भी खड़े किए गए। लेकिन एक्टर विजय देवरकोंडा टीम सेलेक्शन के इस निर्णय से काफी खुश हैं और उन्होनें कहा है कि मैं बहुत खुश हूं कि तिलक वर्मा एशिया कप की टीम में मौजूद हैं।

Tilak Varma

विजय देवरकोंडा ने Tilak Varma की भी तारीफ की

दरअसल, तेलुगु फिल्म एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए उनका क्रिकेट के प्रति लगाव को लेकर खुलकर बात की। वह अपनी फिल्म के प्रोमो के लिए वहां पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और बाकी खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की। यहां तक कि उन्होंने एशिया कप के लिए टीम में तिलक वर्मा को शामिल करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा कि इन दिनों, विराट को खेलते हुए देखना दिलचस्प है। इसके साथ ही विजय ने आगे कहा कि कोहली के बाद रोहित शर्मा हैं, जिन्हें खेलते देखना काफी दिलचस्प है। वह सहज क्रिकेट खेलते हैं। सूर्य कुमार यादव, जब उनका दिन हो तो उन्हें रोकना मुश्किल होता है और हार्दिक पांड्या जब वह शॉट खेलते हैं तो वह अद्भुत होता है। इन दिनों मैं भी बुमराह, सिराज और अर्शदीप जैसे गेंदबाजों का इंतजार कर रहा हूं। मुझे खुशी है कि तिलक को टीम में जगह मिली।

वनडे क्रिकेट में अभी भी डेब्यू का इंतजार

बता दें कि तिलक वर्मा को अभी भी वनडे क्रिकेट में डेब्यू का इंतजार है। वेस्टइंडीज दौरे पर वो भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे। उन्होंने टी-20 सीरीज में जमकर धमाल मचाते हुए कुल 173 रन बनाए थे। इसके बाद आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में वह ज्यादा रन नहीं बना सके। इसके बावजूद उन्हें एशिया कप के लिए भारतीय टीम में जगह मिली। उन्हें पहली बार वनडे टीम में मौका मिला है। ऐसे में हर किसी की नजरें एशिया कप में उन्हें मौका दिए जाने पर बनी हुई है।

Tilak Varma : एशिया कप तक पहुंच पाना तिलक के लिए था आसान, रोहित-रितिका से जुड़ी है उनकी सफलता

Exit mobile version