राजस्थान: एसिड अटैक से झुलसी महिला, जाने पूरा मामला

acid attack

acid attack

ऐसा लगता है राजस्थान में अपराधियों को किसी का डर नहीं रह गया है। राजस्थान के भीलवाड़ा में एक महिला पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है । राजस्थान की रहने वाली महिला पर साधु का वेस लिए बदमाश ने तेजाब डालकर हमला किया। हमले के बाद महिला घंटो तक झुलसती रही। जाने पूरा मामला..

 

घटना राजस्थान के मांडल इलाके के घोड़ास गांव की है। यहां मंगलवार की सुबह 10 बजे करीब साधु बनकर आए बदमाश ने महिला पर पहले हमला किया और फिर एसिड फेंक दिया। जिसपर महिला चिल्लाते हुए करीब 1 किमी तक दौड़ती हुई घर पहुंची। एसिड से महिला का चेहरा और शरीर का कुछ हिस्सा बुरी तरह जल गया था।
भीलवाड़ा के पुलिस ने बताया कि एसिड अटैक में 43 साल की महिला बुरी तरह से झुलसी है। महिला ने हॉस्पिटल में घटना का बयान दिया कि वो खेत पर की गई थी। खेत उसके घर से करीब एक किलोमीटर दूर गांव से बाहर है। वहां सुबह के समय कोई नहीं था। उस समय महिला पर हमला किया गया।

 

वीडियो के जरिए बताई आपबीती

झुलसी महिला का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में महिला ने बताया कि वह मंगलवार सुबह खेत पर भैंसों को छोड़ने गई थी। इसी दौरान काले कपड़ों में साधु के वेश लिए एक व्यक्ति उसके पास आया। पहले उसने हथियार से हमला किया, जिससे वह नीचे गिर गई। उसके बाद एसिड फेंक दिया। इससे उसका चेहरा और शरीर का कुछ हिस्सा गंभीर रूप से झुलस गया।

हनुमान मंदिर के महंत पर लगाया आरोप

मांडल थाना प्रभारी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि महिला पर एसिड अटैक को लेकर पीड़िता जड़ाई गुर्जर ने घोड़ास हनुमान मंदिर के महंत सरजुदास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। और जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version