हरियाणा: बारिश ने ढाया ऐसा कहर, छिन लिए हंसते खेलते परिवार से दो बेटे

haryana accident

हरियाणा के बहादुरगढ़ में बारिश का कहर देखने को मिला। दरअसल, यहां बीन मौसम बरसात ने दो युवकों की जान ले ली। बारिश की वजह से बाइक पर सवार दो युवकों पर बिजली की तार टूटकर गिरने से भयानक हादसा हो गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद से मृतकों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

बाइक सवार युवकों की करंट लगने से मौत

ये दर्दनाक हादसा हरियाणा के बहादुरगढ़ से सामने आया है। यहां एक बाइक पर सवार दो युवकों की करंट लगने से मौत हो गई। दरअसल, उत्तर भारत के कई हिस्सों में कल बारिश ने अपना कहर ढाया है। ऐसा ही एक मामला बहादुरगढ़ से भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि सब्जी मंडी के पास एक बाइक पर सवार दो युवको पर बारिश और तूफान के कारण बिजली की तार टूटकर गिर पड़ी जिससे करंट लगने से दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों की पहचान 25 वर्षीय आमिर तथा 28 वर्षीय सहरान  के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दी जिसके बाद से पूरे परिवार में मातम पसर गया है।

दुकान बंद करके घर जा रहे युवकों के साथ दर्दनाक हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों युवक सेक्टर 6-7 में रहते थे और दोनों ही फर्नीचर बनाने का कार्य करते थे। बारिश के कारण दोनों युवक सोमवार की रात दुकान बंद करके घर की ओर निकले तो रास्ते में बिजली की एक तार टूटकर उन पर गिर गई। ये हादसा सब्जी मंडी के पिछले गेट के पास हुआ। तार गिरने के बाद दोनों बाइक सहित पानी में गिर गए जिसके बाद करंट लगने से उनकी मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। कोई और हादसे का शिकार न हो, इसलिए बिजली आपूर्ति बंद कराई गई। पुलिस ने शव नागरिक अस्पताल में रखवा दिए है।

Exit mobile version