Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार ने खोली विक्की-अंकिता की पोल, बोलें- ‘ये लोग माइक उतारकर रात को रजाई में बात करते हैं’

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में कई बड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। साथ ही बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले की डेट का भी खुलासा हो गया है। बात दें कि बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा और दर्शकों को जल्द ही विजेता मिल जाएगा।

ऐसे में हर कोई जीतने के लिए अपनी गेम को स्ट्रॉन्ग करता नजर आ रहा है। वहीं इस बार शो में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन चर्चा का केंद्र बने हुए हैं।

ऐसा एक दिन नहीं जाता है जब अंकिता और विक्की के बीच किसी ना किसी बात पर लड़ाई ना हो। अंकिता-विक्की की लड़ाई देखकर लगता है कि दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चलने वाला है। लेकिन अब अभिषेक ने अंकिता और विक्की की पोल खोल दी है।

अभिषेक ने खोली अंकिता और विक्की की पोल

आपको बता दें कि अभिषेक कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायल हो रहा हैं। जिसमें वह अरुण से अंकिता और विक्की के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बॉस के एपिसोड में ज्यादातर विक्की और अंकिता की लड़ाई दिखाई देती है। विक्की अंकिता पर चिल्ला देते हैं और वह रोने लगती हैं। रोज के एपिसोड में लोगों को यही देखने को मिल रहा है।

अब अभिषेक ने खुलासा किया है कि विक्की और अंकिता एक दिन पहले सब प्लान करते हैं। अभिषेक कहते हैं- मैं बताता हूं क्या होता है। ये लोग माइक उतारकर रात को रजाई में बात करते हैं। फिर ये स्ट्रैटिजी बनाते हैं कल की। कि मैं ये बोलूंगा फिर तू मुझसे लड़ेगी तो तू ऊपर दिखेगी। क्योंकि विक्की भाई को पता है वो तो जीतने से रहे। अगर मैं नहीं जीत रहा तो कम से कम मेरी वाइफ तो जीते।

नॉमिनेशन टास्क में नॉमिनेट हुए विक्की-अंकिता

गौरतलब है कि बिग बॉस ने एक टास्क दिया था, जिसमें घरवालों को दो टीम में बांट दिया गया। एक टीम को बटन प्रेस करके रखना था और दूसरी टीम को उन्हें हटाना था। एक टीम में विक्की-अंकिता-ईशा और आयशा थे। वहीं दूसरी टीम में मन्नारा, अभिषेक, मुनव्वर और अरुण थे। पहले टास्क में में मुनव्वर वाली टीम को बटन प्रेस करना था और अंकिता की टीम को उन्हें हटाना था।

उस दौरान अंकिता की टीम ने मिर्च मसाले सबकुछ यूज किया था। लेकिन जब अंकिता की टीम की बटन प्रेस करने की बारी आई तो उन्होंने सबकुछ छुपा दिया। इस पर बिग बॉस ने मुनव्वर की टीम को मौका दिया कि वो अपने हिसाब से अब आगे प्रोसेस कर सकते हैं। वो अंकिता की टीम को बिना टास्क के भी नॉमिनेट कर सकते हैं। मुनव्वर की टीम अंकिता की टीम को नॉमिनेट कर देती है।

Exit mobile version