Khatron ke khiladi 13 Update : ‘खतरों के खिलाड़ी’ में दिखाई देंगे छोटे भाईजान! शिव ठाकरे के साथ फिर जमेगी जोड़ी

Khatron ke khiladi 13 Updates

Khatron ke khiladi 13 Updates : रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी को हर बार दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। लोगों को इसके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार रहता हैं। हालांकि, अब जल्द ही इसका तेरहवां सीजन टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला है।फिलहाल, खतरों के खिलाड़ी 13 के सभी कंटेस्टेंट दक्षिण अफ्रीका में शूट कर रहे है। जहां इस बार इस सीजन का आयोजन किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जा रहा है कि इस सीजन (Khatron ke khiladi 13 Updates) में डेजी शाह, शीजान खान, अर्जित तनेजा, रूही चतुर्वेदी, रोहित बोस रॉय, रश्मीत कौर, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, शिव ठाकरे, ध्वनि मुफकीर, न्यारा एम बनर्जी, अर्चना गौतम, डिनो जेम्स और ऐश्वर्या शर्मा नजर आएंगे। हालांकि, अब खबरे आ रही है कि शो में जल्द ही एक नए कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है।

शो में जल्द होगी अब्दू की एंट्री !

आज के समय में अब्दू रोज़िक (Abdu Rozik) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। हिंदी रियलिटी शो बिग बॉस 16 में ताजिकिस्तानी गायक ने खूब प्रसिद्धि हासिल की। शो में उन्हें सभी कंटेस्टेंट के साथ-साथ दर्शकों का भी खूब प्यार मिला। यहां तक की शो के होस्ट सलमान खान के भी वह सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट थे। बिग बॉस के अंदर वह मंडली का हिस्सा थे और शिव ठाकरे के सबसे करीबी दोस्त थे। खैर, अब आने वाले समय में फैंस को एक बार फिर ये जोड़ी साथ नजर आ सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खतरों के खिलाड़ी 13 सीजन में अब्दू रोजिक की एंट्री हो सकती है। इसके लिए शो की टीम ने उनसे संपर्क किया है।

दरअसल, कहा जा रहा है कि अब्दू को खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron ke khiladi 13 Updates) का हिस्सा बनने के लिए शो के मेकर्स ने संपर्क किया है। अगर अब्दू (Abdu Rozik) इसके लिए हां कर देते है तो जल्द ही वह दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो जाएंगे। जहां वह बाकी कंटेस्टेंट के साथ बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे। फिलहाल, अब्दू अपने रेस्तरां बर्गिर के प्रचार में व्यस्त हैं। आपको बता दें कि, हाल ही में अब्दू रोजिक ने मुंबई में अपना रेस्तरां खोला है।

यह भी पढ़ें- Ambani Family : अमीर होने के साथ-साथ काफी धार्मिक भी हैं अंबानी फैमिली, दान-पुण्य में रहते हैं हमेशा आगे

Exit mobile version