Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक ने छोड़ा बिग बॉस का शो, छोटे भाईजान के जाने से घर में छाई मायूसी

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 Updates: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। जैसे-जैसे यह शो अपने फिनाले की और बड़ रहा है, वैसे-वैसे शो और ज्यादा एक्साइटेड होता जा रहा है। बीते दिन शुक्रवार के वार में कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बाचिया संग बीबी हाउस में लोहड़ी मनाने आईं थी। उन्होंने घरवालो को लोहड़ी की शुभकामनाएं दी और उनके साथ कुछ मजेदार गेम भी खेले।

 

सलमान ने दिया गोला को लोहड़ी का स्पेशल तोहफा

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह अपने पती और बच्चे को साथ बिग बॉस के शुक्रवार के वार में नजर आई थी, जिसमें उन्हें सलमान खान और बाकी घरवालों के साथ लोहड़ी मनाते देखा गया। इस शुभ अवसर पर भारती ने सलमान को पंजाबी डास स्टाइल गिद्दा करना भी सिखाया और फिर दबंग खान ने भारती के बेटे गोला ‘लक्ष्य’ को लोहड़ी के तोहफे के रूप में एक ब्रेसलेट दिया। इस दौरान भारती और हर्ष ने घरवालों के साथ मजेदार गेम खेला, जिसमें शिव ठाकरे की पिंक टीम विजेता रही।

#SreejitaDe hui ghar se beghar. 😟 Send all of your love and hugs to her in the comments below. 🫂#BB16 #BiggBoss16 #BiggBoss #ShukravaarKaVaar @BeingSalmanKhan pic.twitter.com/LBukrOEE1J

— ColorsTV (@ColorsTV) January 13, 2023

श्रीजिता डे का शो में सफर हुआ खत्म

बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में हर हफ्ते की तरह एक और कंटेस्टेंट घर से बेघर हो गया है। बीते एपिसोड में आपने देखा कि सलमान कहते हैं- आज जो घर से बेघर हो रही हैं वो हैं श्रीजीता। बेस्ट ऑफ लक। फिर मिलते हैं। अपना ध्यान रखो श्रीजीता। बहुत अच्छा खेला। लाइफ के लिए ऑल द बेस्ट। इसके बाद श्रीजिता थैंक्यू बोलती हैं। स्क्रीन से होस्ट चले जाते हैं और एक्ट्रेस सभी घरवालों से मिलती हैं। आपको बता दें कि श्रीजिता एक बार पहले भी इस सीजन के शुरुआत में शो से बाहर हो चुकी थीं। हालांकि एक्ट्रेस की बतौर वाइल्ड कार्ड एक बार फिर घर में एंट्री हुई थी और अब वह दूसरी बार शो से बाहर हो चुकी हैं।

16 season mein pehli baar hua Bigg Boss ke ghar mein kuch aisa. 😢

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9 baje, sirf #Colors par. #BB16 #BiggBoss@Beingsalmankhan#AbduRozik #NimritKaurAhluwalia @Shivthakare9 #MCStan @TouqeerSumbul @iamTinaDatta pic.twitter.com/bbRnnxTmew

— ColorsTV (@ColorsTV) January 14, 2023

अब्दु भी छोड़ेंगे शो का साथ

बिग बॉस हाउस में आने वाला वीकेंड का वार काफी मायूसी से भरा होगा। बीते दिन श्रीजिता डे और अब इस शो को सुपरहिट बनाने में बड़ा योगदान देने वाले घर के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक ने बिग बॉस को अलविदा कर दिया है। इसकी झलक आने वाले एपिसोड में फैंस को देखने को मिलेगी। इसकी जानकारी मेकर्स ने एक बेहद इमोशनल प्रोमो वीडियो शेयर कर फैंस को दी है। अब्दु रोजिक के घर से जाने के बाद सभी घरवालों को बड़ा झटका लगने वाला है।

Abdu ke Bigg Boss house se jaane par maayoos hue gharwaale 🥺

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9 baje, sirf #Colors par. #BB16 #BiggBoss@Beingsalmankhan@TRESemmeIndia @Chingssecret @MyGlamm pic.twitter.com/d56PNiWDUL

— ColorsTV (@ColorsTV) January 14, 2023

दूसरी बार जाएंगे घर से बाहर

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक दूसरी बार घर से बाहर निकले हैं। इससे पहले भी अब्दु रोजिक को उनकी टीम ने एक प्रोफेशनल वर्क की वजह से घर से बाहर बुलाया था। अब दोबारा भी अब्दु निजी प्रोजेक्ट्स की वजह से घर को छोड़ रहे हैं। हालांकि इस बार अब्दु रोजिक दोबारा घर में नहीं आएंगे। इस वजह से घरवालों का दिल भी बुरी तरह से टूट गया है। हालांकि आपको बता दें कि उनके एविक्शन घरवालों या लोगों के वोटों के तौर पर नहीं बल्कि एक उनके वर्क कमिटमेंट की वजह से हुआ है। दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो अब्दू शो में आने से पहले ही अपने वर्क कमिटमेंट दे चुके थे, जिसकी वजह से उन्हें घर से बाहर जाना पड़ रहा है। अब्दू के जाने के बाद सभी का रोते हुए नजर आते हैं। हालांकि इस बीच शिव ठाकरे, निमृत, साजिद और एमसी स्टैन का रो-रोकर बहुत बुरा हाल हो जाता है।

Exclusive #BiggBoss16#KaranJohar to host #BiggBoss16 from Next week.

As Revealed earlier Only #AbduRozik and #SreejitaDe have comeout of the house as of now. #SajidKhan is still There, lets see when he comes out.

— The Khabri (@TheKhabriTweets) January 13, 2023

सलमान खान भी कहेंगे शो को अलविदा!

बिग बॉस 16 होस्ट सलमान खान का भी बिग बॉस 16 का कॉन्ट्रेक्ट पूरा हो चुका है, जिसकी वजह से अब वो वीकेंड का वार होस्ट नहीं करेंगे। मौजूदा मिली जानकारी के मुताबिक उनकी जगह फिल्म निर्माता करण जौहर इस शो का हिस्सा बनेंगे और वो इसे होस्ट करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार सलमान खान अब सिर्फ शो के फिनाले के दिन ही इसकी होस्टिंग करते दिखने वाले हैं। ऐसे में शो के फैंस के लिए ये खबर भी एक बड़ा झटका साबित हो सकती है।

Exit mobile version