Bigg Boss 16: घर में चोरी करते पकड़े गए अब्दु रोजिक, प्रोमो वीडियो में ताला तोड़ते आए नजर

Abdu Rozik

Abdu Rozik

Abdu Rozik Viral Video: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) टीवी के मशहूर कंट्रोवर्शियल शो में से एक है। बिग बॉस का घर आए दिन विवादों से घिरा ही रहता है और हर हफ्ते घरवालों के बीच की तकरार जारी ही रहती है। पिछले कई दिनों से शो के असली फेम शालीन, टीना और सुंबुल ही बने हुए हैं। हाल ही में शो का नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें अब्दु रोजिक चोरी करते हुए आ रहे हैं।

 

प्रोमो वीडियो में हुआ खुलासा

हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के अगले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें अब्दु रोजिक चॉकलेट बॉक्स को एक पिन से खोलने की जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं। हालांकि बार-बार कोशिश करने के बावजूद भी वह ताला तोड़ने में सफल नहीं हो पाते हैं। अब्दु का यह क्यूटनेस से भरा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

 

शिव ठाकर ने चोरी करते पकड़ा

वीडियो के अंत में दिख रहा है कि शिव ठाकरे घर के दरवाजे पर खड़े होकर अब्दु की यह नाकाम कोशिश देख रहे होते हैं, जिसके बाद वह उन्हें बाहर बुलाते हैं। इसके बाद अब्दु एम सी स्टेन के साथ मस्ती करते नजर आते है और अंत में सब अब्दु की इस हरकत पर हंसते हैं।

 

 

अब्दु ने जीता फैंस का दिल

अपने क्यूट और मस्ती भरे अंदाज से अब्दु लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं। क्यूटनेस के मामले में अब्दु घर के सबसे बड़े स्टार बन चुके हैं। फैंस भी उनको जमकर स्पोर्ट कर रहे हैं। वह लगातार इतने हफ्तों से घर के बाकी कंटेस्टेंटस को कड़ी टक्कर देते हुए गेम में टिके हुए हैं। हालांकि यह देखने वाली बात होगी की वह इस शो के फाइनल तक पहुंच के विनर का ताज अपने नाम कर पाते हैं या नहीं। लेकिन अब्दु के इस रोचक अंदाज ने फैंस को एक बार फिर अपना दीवाना बना लिया है।

 

Exit mobile version