एबी डिविलियर्स जल्द करेंगे RCB ने वापसी, जानिए क्या है माजरा

AB de Villiers

AB de Villiers

साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) इन दिनों चर्चा में हैं। मिस्टर 360 अपने शानदार इनोवेटिव शॉट्स के लिए जाने जाते हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट से संयास लेने के फैसले ने सबको चौंका दिया था। डिविलियर्स इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेला करते थे।

 

दरअसल, आरसीबी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए ये संकेत दिया है कि डिविलियर्स इस साल के आईपीएल में अपना योगदान दे सकते है। फोटो के कैप्शन में बताया कि वह (एबी डिविलियर्स) जल्दी ही बेंगलुरु में वापसी करेंगे। हालांकि, इस बात को किसी भी तरह से साफ नहीं किया गया है कि डिविलियर्स किस रूप में बेंगलुरु में वापस आएंगे।

 

हाल ही में बेंगलुरु आए थे डिविलियर्स

एबी डिविलयर्स हाल ही में बेंगुलरु आए हैं। आरसीबी ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई पोस्ट डाले। बीते 3 नवंबर को एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें एबी डिविलियर्स कहते हुए दिख रहे थे, ‘मैं यहां आरसीबी के लोगों से अगले साल के आईपीएल के बारे में बात करने आया हूं।’ अब देखना होगा कि क्या वो टीम में किसी और रूप में नज़र आते हैं या नहीं.

 

आरसीबी ने भी दिए संकेत

RCB ने ट्विटर पर लिखा :

अब्राहम बेंजामिन डीविलियर्स हमेशा के लिए!  इसी दिन पिछले साल, वह व्यक्ति जो लाखों क्रिकेट प्रशंसकों के लिए खुशी लाया, हमारे पसंदीदा सुपरहीरो एबी डिविलियर्स ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की थी। लेकिन… वह जल्द ही बेंगलुरु में वापसी करेंगे।

 

Abraham Benjamin de Villiers Forever! ❤️#OnThisDay last year, the man who brought joy to millions of cricket fans, our favourite superhero, @ABdeVilliers17, announced his retirement from all forms of cricket. But… he’ll be back in Bengaluru soon!#PlayBold #ABForever pic.twitter.com/y7PnHSAWlf

— Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets) November 19, 2022

 

बेंगलुरु के लिए कैसा रहा करियर

तूफानी बल्लेबाज AB डिविलियर्स ने आईपीएल में 2011 से 2021 कर आरसीबी के लिए खेला है। इन 10 सालों के दौरान उन्होंने कुल 157 मैच खेले हैं, जिसमें 41.10 की और 158 के स्ट्राइक रेट से 4522 रन बनाए हैं। उनकी इन पारियों में कुल 2 शतक और 37 अर्धशतक शामिल रहे हैं।

 

 

Exit mobile version