AB de Villiers को RCB पर नहीं है भरोसा, भविष्वाणी कर इसे बताया IPL 2023 की चैंपियन

ABD

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में काफी रोमांच देखने को मिल रहा है। टूर्नामेंट में हर टीमें इस कोशिश में है कि वो इस बार के फाइनल मैच जीतकर ट्रॉफी पर कब्ज़ा करें। सभी टीमों ने 1 से 2 मुकाबले खेल भी लिए हैं। अब तक कई रोमांचक मुकाबले खेले जा चुके हैं और आगामी मैचों में भी रोमांच बने रहने की संभावना है। आरसीबी ने टूर्नामेंट में अपनी शुरुआत जीत के साथ की है। उसने मुंबई को पिछले मुकाबले में पराजित किया था।

AB de Villiers

एबी डिविलियर्स ने अपने बयान से सभी को चौंकाया

आईपीएल 2023 को लेकर कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और एक्सपर्ट भविष्यवाणी कर रहे हैं। इसी बीच आरसीबी (RCB) के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) ने 16वें सीजन के चैंपियन टीम की भविष्यवाणी की है। हालांकि उन्होंने अपने बयान से सभी को चौंका दिया है। उन्होंने अपनी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को छोड़ गुजरात टाइटंस को चैंपियन बताया है। मालूम हो कि आरसीबी आज 6 अप्रैल को दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलने उतरेगी।

AB de Villiers

एबी डिविलियर्स ने ये कहा

एबी डिविलियर्स ने कहा, “आईपीएल में कौन चैंपियन बनेगा यह कहना काफी मुश्किल है। कुछ समय पहले आईपीएल ऑक्शन के दौरान मैंने कहा था कि गुजरात टाइटंस लगातार दो बार चैंपियन बनने का दम रखती है और मैं यह अभी भी कह रहा हूं। लेकिन मैं दिल से चाहता हूं कि आरसीबी जीते। पिछले साल हमारे पास एक अच्छी टीम थी। उनके पास अच्छी पावर थी। आशा है कि आरसीबी इस बार अपनी दावेदारी पेश करें।”

विराट कोहली के बारे में एबी डी विलियर्स ने बातचीत करते हुए कहा, “पिछले सीजन में कप्तानी छोड़ने से विराट कोहली को काफी आराम मिला है। वह एक शानदार कैप्टन था। आईपीएल में उन्होंने लंबे समय तक टीम का प्रतिनिधित्व किया। कभी-कभी आप आप अपने परिवार या खुद के लिए समय निकालना चाहते हैं। मुझे लगता है कि पहले की तरह उन में कोई बदलाव नहीं है वह पहले जैसे ही है।”

Exit mobile version