Ayush Sharma: सलमान के पैसे उड़ाने की बात पर भड़के आयुष शर्मा, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Ayush Sharma-Salman

Ayush Sharma: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आयुष शर्मा इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। आयुष सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान के पति हैं और उन्होंने साल 2014 में अर्पिता संग शादी रचाई थी। शादी के समय से ही आयुष ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे। कई लोगों का तो यह भी कहना है कि आयुष ने अर्पिता से शादी सिर्फ सलमान खान के पैसे के कारण की हैं। वहीं कुछ लोग मानते है कि फिल्मों में काम पाने के लिए आयुष ने ऐसा किया। लगातार हो रहे ट्रोल से आयुष बहुत परेशान हो गए हैं और अब उन्होंने इस पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। आयुष ने बताया कि कैसे ये कमेंट्स उनपर और उनकी शादीशुदा जिंदगी पर असर डालते हैं।

आयुष ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

आपको बता दें कि आयुष ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अपने ट्रोल्स पर खुलकर बात की है, उन्होंने कहा- ”अर्पिता बहुत मजबूत और आत्मविश्वास से भरी महिला हैं और ऐसे पार्टनर का साथ होना बहुत खास बात है। वह जैसी हैं, खुद को उसी रूप में स्वीकार करती हैं। लगातार होने वाली ट्रोलिंग से वह कभी परेशान नहीं हुईं, क्योंकि वह पहले से ही शोबिज़ का हिस्सा रही हैं, जबकि मेरे लिए ये सब नया था। मुझे सबसे ज्यादा बुरा इस बात का लगा था कि लोग कहते थे कि मैंने अर्पिता से पैसों के लिए या एक्टर बनने के लिए शादी की है। मैं अर्पिता से प्यार करता था और इसीलिए मैंने उनसे शादी की थी। अच्छी बात यह थी कि वह इस बात को जानती थीं, मैं जानता था और हमारा परिवार जानता था।”

सलमान के पैसे उड़ाने पर बोले आयुष शर्मा

आयुष ने उन अफवाहों पर भी बात की, जिसमें कहा जा रहा था कि वो सलमान खान के पैसे उड़ाते हैं। या महंगी कारें तोहफे में लेते हैं। उन्होंने कहा- ”मैं जब छुट्टियों पर होता हूं, तब भी मुझे ट्रोल किया जाता है। लोग कहते हैं कि मैं सलमान खान के पैसे उड़ा रहा हूं। ऐसी भी खबरें थीं कि सलमान खान ने हमारी शादी में Rolls-Royce गिफ्ट किया था। मैं आज तक सोचता हूं कि वह गाड़ी कहां है।”

Exit mobile version