Aamir Khan: एक्स वाइफ संग छुट्टी मनाने निकले आमिर खान, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

Aamir Khan

Aamir Khan

Aamir Khan Viral Video: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का केंद्र बने रहते हैं। एक्टर जहां भी जाते है, लाइमलाइट बटोर ही लेते हैं। अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) की नाकामयाबी के बाद एक्टर ने कुछ समय के लिए फिल्मों से छुट्टी ली है। इस बीच हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ नजर आ रहे हैं, जिसके लिए सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

एक्टर का वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर अपनी एक्स वाइफ किरण राव संग वेकेशन ट्रीप पर निकले हैं। वायरल वीडियो में उनके बेटे आजाद भी उनके साथ नजर आ रहे हैं।

यूजर्स को नहीं आया पसंद एक्टर का रिश्ता

बता दें कि सोशल मीडिया पर यूजर्स को यह वीडियो पसंद नही आ रहा है। इस वीडियो में एक्टर अपनी एक्स वाइफ संग काफी खुश नजर आ रहे हैं, जिसे लेकर फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि अगर अगर सब कुछ ठीक था तो तलाक क्यों लिया।

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

एक्टर के इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस ने इस वीडियो पर कमेंटस की बारिश कर दी है। जहां एक यूजर ने लिखा है,’ये कैसा तलाक है…जब हमेशा साथ ही रहते हैं।’ वहीं दूसरे ने लिखा है,’आखिर ये रिश्ता क्या कहलाता है।’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा,’लगता है सेलिब्रिटीज में तलाक भी शादी के बाद की एक रस्म की तरह होती है, जिसे निभाना जरूरी होता है।’

 

Exit mobile version