Bollywood Stars Marriage : आमिर खान से लेकर शक्ति कपूर ने की भागकर शादी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Bollywood Stars Marriage

Bollywood Stars Marriage : फिल्मों में अक्सर दिखाया जाता है कि हीरो अपनी हीरोइन से प्यार और शादी करने के लिए अपने ही घरवालों से बगावत कर लेता है। लेकिन कहा जाता है कि अगर प्यार सच्चा होता है तो फिर कायनात भी उनका कुछ बिगाड़ नहीं पाती है। हालांकि रियल लाइफ में भी बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स है जिन्होंने अपने प्यार से शादी करने के लिए घरवालों से लेकर समाज तक से बगावत कर ली थी।

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और इसी लाइन को सच कर दिखाया है बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ने अपनी रियल लाइफ में। जहां कुछ सेलेब्स की अब तक शादीशुदा जिंदगी सही चल रही है तो वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं, जो सालों साल साथ रहने के बाद या तो अलग हो गए या फिर उन्होंने बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर बना ली। तो आइए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में जिन्होंने घर से भागकर शादी रचाई है-

यह भी पढ़ें- Ambani Family : अमीर होने के साथ-साथ काफी धार्मिक भी हैं अंबानी फैमिली, दान-पुण्य में रहते हैं हमेशा आगे

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी ज्यादातर फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। उतना ही वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहते है। आपको बता दें कि आमिर अपनी पड़ोसन रीना दत्ता के प्यार में पागल थे। लेकिन दोनों के मजहब अलग होने के कारण घरवाले राजी नहीं हो रहे थे, जिसके बाद आमिर और रीना एक दिन अचानक घर से भाग गए थे। आमिर और रीना के दो बच्चे हैं। हालांकि, इनकी शादी का अंत दुखद हुआ। शादी के 16 साल बाद दोनों अलग हो गए थे।

शक्ति कपूर को बॉलीवुड के दमदार एक्टरों में से एक माना जाता हैं। अभिनेता फिल्मों में ज्यादातर कॉमेडी और विलेन के किरदार निभाना पसंद करते हैं। कहा जाता है कि शक्ति कपूर ने साल 1982 (बयासी) में शिवांगी कोल्हापुरे के साथ भागकर शादी की थी। दरअसल, शिवांगी के घरवालों को शक्ति कपूर से उनकी शादी मंजूर नहीं थी। इसी वजह से दोनों ने भागकर शादी करने का फैसला किया।

टीवी के राम-सीता यानी गुरमीत और देबिना ने भी भागकर शादी की है। आपको बता दें कि कपल ने रामायण सीरियल में काम करने के दौरान ही शादी कर ली थी, जिसकी जानकारी उनके घरवालों को नहीं थी। एक बार मीडिया से बात करते हुए गुरमीत ने बताया था कि वह ‘साथिया’ फिल्‍म के स्टाइल में घर से भागे थे। हालांकि इसके बाद गुरमीत और देबीना ने वर्ष 2011 में अपने घरवालों की मौजूदगी में रजिस्टर मैरिज भी कर ली थी।

यह भी पढ़ें- Arranged Marriage : सालों तक अफेयर्स चलाने के बाद घरवालों की मर्जी से की इन सितारों ने शादी, आज है अपनी लाइफ में खुश

Exit mobile version