Aamir Khan: पूजा करते दिखे आमिर , क्या लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर आया ये बदलाव

Aamir Khan

Aamir Khan

Aamir Khan: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। एक्टर जहां भी जाते हैं लाइमलाइट बटोर ही लेते हैं। हाल ही में एक्टर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Aamir Khan Viral Images) हो रही हैं, जिनमें वो पूजा करते नजर आ रहे हैं। वायरल तस्वीरों में उनके साथ उनकी एक्स वाइफ भी उनके साथ नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्टर अपने प्रोडक्शन हाउस आमिर खान प्रोडक्शन्स (Aamir Khan Productions) में पूजा करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में एक्टर देशी अवतार में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में एक्टर सिर पर टोपी और गले में गमछा लपेटे नजर आ रहे हैं। वायरल तस्वीरों में एक्टर के माथे पर लाल तिलक भी दिख रहा है, जिससे लग रहा है कि वो भक्ति में लीन हैं। इन फोटोज में एक्टर के साथ उनकी एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) भी आरती करती और हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही हैं। एक्टर की इन फोटोज पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस उन्हें देखकर उनकी तुलना साउथ के एक्टर जगपति बाबू से कर रहे हैं।

बड़े पर्दे से बना रखी है दूरी

बता दें कि एक्टर ने फिलहाल बड़े पर्दे से दूरी बना रखी है। उन्हें आखिरी बार उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था, जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था। सोशल मीडिया पर एक्टर की इस फिल्म को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड चला था, जिसके कारणवश उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। इस मामले के बाद एक्टर ने बड़े पर्दे से कुछ समय के लिए दूरी बना ली थी। हालांकि एक्टर जल्द ही बॉलीवुड की अदाकारा काजोल की आगामी फिल्म सलाम वेंकी में एक कैमियो करते नजर आएंगे। हाल ही में एक्टर काजोल की इस फिल्म के प्रमोशन इवेंट में भी शामिल हुए थे।

 

Exit mobile version