Salaam Venky: ‘सलाम वेंकी’ की स्क्रीनिंग में आमिर खान हुए शामिल, एक्टर का दिखा दमदार लुक

Salaam Venky

Salaam Venky

Salaam Venky: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस काजोल (Kajol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ (Salaam Venky) को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई थी। इस इवेंट में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) भी पहुंचे थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस इवेंट में एक्टर का लुक फैंस का दिल जीत रहा है और फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

आमिर खान का धमाकेदार लुक

‘सलाम वेंकी’ की स्क्रीनिंग के लिए आमिर खान ने डेनिम जैकेट और मैचिंग पैंट कैरी किया था। इसे उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट के साथ पेयर किया था। इसके साथ ही ब्लैक स्टेटमेंट ग्लास ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। इस लुक को देखकर पता लग रहा है कि आखिर उन्हें बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट क्यों कहा जाता है। वायरल वीडियो में फैंस भी उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

आमिर खान ने ‘सलाम वेंकी’ में का है कैमियो रोल

बता दें कि काजोल की अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में आमिर खान भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनका एक कैमियो रोल है। फिल्म के ट्रेलर में आमिर खान की झलक मिली थी। जानकारी के लिए बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद आमिर खान ने बड़े पर्दे से कुछ समय के लिए दूरी बना ली थी। इस फिल्म के साथ वो एक बार फिर पर्दे पर नजर आएंगे।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि ‘सलाम वेंकी’ (Salaam Venky) एक मां और बेटे के बीच की बॉन्डिंग की कहानी है। यह फिल्म एक रियल लाइफ स्टोरी बेस्ड है। इस फिल्म में काजोल मां के किरदार में नजर आएंगी। बात करें अगर फिल्म के रिलीज डेट की तो एक्ट्रेस की यह फिल्म सिनेमाघरों में 9 नवंबर को दस्तक देगी। फिल्म का निर्देशन तमिल की फेमस एक्ट्रेस रेवती ने किया हैं।

Exit mobile version