Aamir Khan: कपिल शर्मा से बेहद नाराज है आमिर खान, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Amir khan

Aamir Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। एक्टर का नाम इस इंडस्ट्री का बेहद जाना पहचाना नाम है, लेकिन फिर वह बिल्कुल सादगी के साथ अपना जीवन जीते हैं। वहीं आमिर को आज तक कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में आज तक नहीं देखा गया, जिसके चलते आमिर कपिल से बेहद नाराज हैं। हाल ही में एक्टर ने  इस बारे में बात करते हुए बताया कि आज तक कपिल ने उन्हें अपने शो पर नहीं बुलाया हैं।

आमिर है कपिल से नाराज

आपको बता दें कि हाल ही में आमिर खान और कपिल शर्मा कविता कौशिक और गिप्पी गरेवाल की पंजाबी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे थे। मुंबई में हुए इस इवेंट के दौरान दोनों की मुलाकात हुई। वहीं आमिर और कपिल एक दूसरे से बात करते नजर आए। इवेंट में आमिर कपिल को कंप्लेन करते दिखे कि आज तक उन्होंने मुझे अपने पर नहीं बुलाया।

आमिर ने कही ये बात

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आमिर ने इवेंट के दौरान कहा कि मैं कपिल का बहुत बड़ा फैन हूं। लेकिन उन्होंने कभी भी मुझे अपने शो पर इनवाइट नहीं किया। मेरी इतनी शामों को  इन्होंने रंगीन बनाया है। मैं बहुत हंसा हूं। ये बहुत एंटरटेनिंग हैं। मैंने कुछ हफ्तों पहले फोन किया था और कहा था कि शुक्रिया इतने लोगों को एंटरटेन करने के लिए।ये बहुत बड़ी बात है। मैं आपके बड़े फैंन्स में से एक हूं। लेकिन मैं आपसे ये भी पूछना चाहता हूं कि आपने मुझे क्यों नहीं इनवाइट किया कभी अपने शो पर? उनके कुछ भी कहने से पहले मैं ये पूछ रहा हूं। मैं उनसे एक कदम आगे हूं।

कपिल ने दिया जवाब

आमिर की बात सुनकर कपिल हंसने लगे और जवाब देते हुए कहा कि ‘हमारा सौभाग्य होगा जिस दिन आप आएंगे। हम हमेशा क्राउड में ही मिले हैं. अब हम 3 साल बाद यहां मिले हैं। हमने आपको बुलाया था आपने कहा था वापस आकर बात करेंगे’। इस पर आमिर ने जवाब दिया-आपने हमें फिल्म प्रमोशन के लिए बुलाया था। मैं फिल्म प्रमोशन के लिए नहीं आना चाहता। मैं सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए आना चाहता हूं।’

Exit mobile version