मिनाल के एक पोस्ट ने मचाई पाकिस्तान में बवाल, जानिए क्या है मामला

Minal blog image

मिनाल खान, पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। ये जानी-मानी एक्ट्रेस कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। ये एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हमेशा विवादों में बनी रहती हैं। पाकिस्तान के लोग ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। पाकिस्तान की यह एक्ट्रेस इन दिनों भी अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, अपने पति के साथ उन्होंने एक फोटो शेयर किया है जिसको लेकर पाकिस्तानी यूजर्स खुश नहीं दिख रहे। पोस्ट के बाद यूजर्स ट्रोल करने में लग गए।

मिनाल खान अपने पति के साथ फ्लाइट में ट्रैवल कर रही थी। ट्रैवल करने के दौरान उन्होंने अपने पति के साथ फोटो ली। उसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। फोटो में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं और एक दूसरे को प्यार भरी निगाहों से देख रहे हैं जहां मिनाल अपने पति की गोद में बैठी हुई हैं। 

पोस्ट के बाद कई यूजर्स को ये पोस्ट नही भाया। तरह-तरह के कमेंट के साथ ट्रोल करने में जुट गए। कईयों ने तो काफी भला बुरा लिखा। एक यूजर ने लिखा कि “दूसरी टिकट भी बुक करवा लेते।”

मिनाल खान अपने बोल्ड अंदाज और पर्सनालिटी के लिए जानी जाती हैं। वो ट्रॉलर्स को उसी अंदाज में जवाब देती हैं। कई बार उन्होंने कहा है कि उन्हें इस तरह के कमेंट से कोई फर्क नहीं पड़ता। वो आगे भी इसी अंदाज में फोटो शेयर करती रहेंगी। यही कारण है कि मिनाल कई पाकिस्तानी यूजर के फेवरेट हैं। 

Exit mobile version