Salman Khan : सलमान और कैटरीना के रिश्ते को लेकर एक डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा, ‘एक था टाइगर’ के दौरान कंफर्टेबल नहीं थे कैटरीना-सलमान

Salman Khan

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान आए दिन  सुर्खियों में छाए रहते हैं। फिर चाहे वो उनकी प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल। सलमान ने कई हिरोइन को डेट किया हैं, लेकिन कैटरीना के साथ जो दास्तान लिखी जा रही थी उससे कई भी अंजान नहीं हैं।

सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच जो इश्क की दास्तान थी वो किस्मत को मंजूर नहीं थी, जिसके बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने अफेयर की बात नहीं कबूली।

फिर भी इनके रिलेशनशिप और ब्रेकअप ने काफी समय तक चर्चा बटोरी थी। रिश्ता टूटने के बाद भी कैटरीना और सलमान ने साथ काम करना जारी रखा और टाइगर सीरीज़ सहित कईं ब्लॉकबस्टर फिल्में दी। हालांकि अब डायरेक्टर ने खुलासा किया है कि ‘एक था टाइगर’ के दौरान सलमान और कैटरीना के बीच कुछ भी ठीक नहीं था।

‘एक था टाइगर’ के दौरान सलमान और कैटरीना के बीच था मनमुटाव

आपको बता दें कि जाने माने डायरेक्टर कबीर खान ने एक पॉडकास्ट शो के दौरान ‘एक था टाइगर’ में कैटरीना और सलमान को एक साथ कास्ट करने के बारे में खुलासा किया। साथ ही ये भी बताया कि एक्ट्रेस अपने ब्रेकअप की वजह से सलमान खान संग काम करने में कंफर्टेबल नहीं थीं।

कबीर ने कहा, “कैटरीना को पहले ही साइन कर लिया गया था। उनका फिल्म में जोया का किरदार था, और फिर हम सलमान खान के पास गए। यही वह फेज था जहां उनका ब्रेकअप हुआ था, और वे उतने कंफर्टेबल नहीं थे।” उन्होंने ये भी कहा कि बावजूद इसके दोनों ने फिल्म में शानदार काम किया और फिल्म ब्लॉकबस्टर ही थी।

2010 में हुआ था ब्रेकअप

गौरतलब है कि एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान और कैटरीना ने 2005 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और उनका रोमांस इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बन गया। 2010 में यह जोड़ी टूट गई और कैटरीना रणबीर कपूर को डेट करने लगी थीं। हालांकि कैटरना का रणबीर कपूर संग भी ब्रेकअप हो गया था।

इसके बाद कैटरीना और विक्की कौशल की लव स्टोरी शुरू हुई। बाद में साल 2022 में कपल ने शादी कर ली थी। बता दें कि सलमान और कैटरीना एक साथ कईं फिल्मों में काम किया है। उन्होंने ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘पार्टनर’, ‘हैलो’, ‘युवराज’, ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘भारत’ और ‘टाइगर 3’ में साथ काम किया है।

Exit mobile version