शुभमन गिल को दिल दे बैठी एक क्यूट फैन, टिंडर से किया खास अपील

shubhman Gill

भारत बनाम न्यूजीलैंड के आखिरी मैच में शुभमन गिल ‘मैन ऑफ द मैच’ रहे। अहमदाबाद में शुभमन गिल ने 200 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए तूफानी शतक से दर्शकों का दिल जीत लिया। उन्होंने 63 गेंदों में 126 रन की नाबाद पारी खेली। अपनी पारी में 23 साल के शुभमन ने 12 चौके और सात छक्के लगाए। गिल की इस पारी की बदौलत भारत ने 20 ओवर में चार विकेट पर 234 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। शुभमन ने 54 गेंदों में ही टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का अपना पहला शतक जड़ा। इसके बाद उनके सेलिब्रेशन के स्टाइल ने फैन्स का दिल जीत लिया। उन्होंने झुककर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया।

लड़कियों के बीच बढ़ता गिल का क्रेज

शुभमन गिल महज 23 साल के हैं। जिस तरह का फॉर्म इस बल्लेबाज ने दिखाया है, उनके सोशल फैन फॉलोविंग में लगातार इजाफा देखने को मिला है। विराट कोहली और रोहित शर्मा ने भी पहले ही कह दिया है कि ये बल्लेबाज भारतीय क्रिकेट का भविष्य है। ऐसे में लड़कियों के बीच उनका क्रेज कैसे नहीं बढ़ता ? युवा शुभमन की लड़कियों के बीच भी खूब फैन फॉलोइंग है। इसी बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद एक फैन का पोस्टर खूब वायरल हो रहा है। यह फैन एक प्लेकार्ड के साथ मैदान में पहुंची थी। इस पर लिखा था- टिंडर, शुभमन से मैच करा दो। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

#shubhmangill pic.twitter.com/So7kDcyN1r

— Pankaj Mishra (@pankajplmishra) February 1, 2023

भारत ने सीरीज को 2-1 से किया अपने नाम

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। टीम इंडिया ने इस मैच को 168 रन से अपने नाम कर लिया। टॉस जीतकर भारत के कप्तान हार्दिक पांड्या ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए  234 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करते हुए कीवी टीम ने 66 रन पर अपने सारे विकेट गवां दिए। इस तरह से भारत ने 168 रन से इस मुकाबले को जीत लिया। इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया।

Exit mobile version