अपहरण, रेप और फिर 9 साल की मासूम को 10 टुकड़ों में काटा…राजस्थान का ये मामला दहला देगा आपको!

Rajasthan crime: 9yr old girl rape and murder

राजस्थान के उदयपुर से रुह कंपा देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक 9 साल की मासूम के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपी ने मासूम के शव को 10 टुकड़ो में काट दिया और मौके से फरार हो गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी कमलेश को कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि बच्ची को दरिंदे कमलेश ने पहले अगवा किया फिर अपनी हवस का शिकार बना लिया। इसके बाद भी उसका मन नहीं भरा तो उसने मासूम की बेरहमी से हत्या कर दी।

बच्ची का मिला कटा हुआ शव

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उदयपुर जिले के लोपड़ा गांव में रहने वाली एक आदिवासी समाज की बच्ची को 29 मार्च को अगवा कर लिया गया था। जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की जानकारी दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की टीम ने मासूम की तलाश शुरू दी। इसी क्रम में पुलिस को शनिवार के दिन एक खंडहर मकान में से 9 साल की बच्ची का शव काटा हुआ मिला। शव को ऐसी हालत में पाकर पुलिस तक के पैरों तले जमीन खिसक गई। इस हत्याकांड को लेकर एक बड़ा खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ। दरअसल, रिपोर्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म करे जाने की बात कही गई। पुलिस को जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि पड़ोस के घर में रहने वाले कमलेश नाम के व्यक्ति ने ही बच्ची को अपनी बातो में फंसाकर उसको पहले अगवा किया फिर उसकी हत्या कर दी इसके बाद हैवान ने बेरहमी से बच्ची के शव को 10 टुकड़ो में काट डाला।

यह भी पढ़ें: दिल्ली: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला पर जेल में हमला, कोर्ट में पेशी से पहले हुई मारपीट

आरोपी ने कबूला अपना गुनाह

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी कमलेश ने भी अपने गुनाहों को कबूल लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने बच्ची के साथ अपने घर में ही दुष्कर्म किया था और फिर पकड़े जाने के डर से मासूम की हत्या कर दी।

Exit mobile version