कैलिफोर्निया में बड़ा हादसा: नाव पलटने से 8 ने गंवाई जान, रेस्क्यू अभियान जारी

california incident

यात्रियों से भरी नाव पलटने की खबर अमेरिका के कैलिफोर्निया से सामने आई है। हादसे में आठ लोगों की डूबने से मौत हो गई। हादसे की जानकारी रेस्क्यू टीम को मिलने पर यात्रियों के शव को समुद्र से बाहर निकाला गया। यह घटना रविवार 11.30 बजे की बताई जा रही है।

नाव पलटने से 8 की मौत

अमेरिका के कैलिफोर्निया में नाव पलटने से 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। नाव को पलटते हुए देखकर मछली पकड़ने वालों ने 911 पर कॉल कर मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने सभी शवों को समुद्र से निकाल लिया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीएनएन के अधिकारियों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बचाव कर्मियों को उच्च ज्वार के कारण बचाव अभियान में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। यात्रियों के शव को निकालने के लिए अग्नि बचाव विभाग, सैन डिएगो पुलिस विभाग, अमेरिकी सीमा शुल्क, सीमा सुरक्षा और अमेरिकी तटरक्षक सहित कई एजेंसियां मौके पर पहुंची।

मरने वालों की पहचान की जा रही है

हादसे से पूरे इलाके में कोहराम मच गया। लाइफगार्ड की मदद से अभी तक आठ लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है। फिलहाल बचाव अभियान जारी है। हादसे से पहले कितने लोग नाव में थे इसका पता अभी नहीं चला है। नाव पलटने से हुए हादसे में मरने वालो की पहचान की जा रही है।

Exit mobile version