Faridabad News: 7 साल की बच्ची के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म, चाकू की नोक पर किया गंदा काम

Faridabad News

Faridabad News: दिल्ली से सटे फरीदाबाद से एक और शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, फरीदाबाद के सेक्टर 58 थाना इलाके में 7 साल की मासूम को पड़ोसी युवक ने अपनी हवस का शिकर बना डाला। कथित 17 वर्षीय पड़ोसी ने लड़की के साथ चाकू की नोंक पर वारदात को अंजाम दिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने लड़की के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

घर में घुसकर मसूम संग दुष्कर्म

पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार दोपहर करीब तीन बजे की है। जब बच्ची अपने घर के बर्तन साफ ​​कर रही थी। तभी पड़ोस का एक 17 वर्षीय युवक बच्ची के घर में आ घुसा और उसके साथ दुष्कर्म करने से पहले चाकू दिखाकर धमकाया। बता दें कि घटना के वक्त बच्ची घर में अकेली थी और उसके माता-पिता काम पर गए हुए थे। अधिकारियों के मुताबिक, जब देर रात लड़की के माता-पिता घर पहुंचे और उसकी बिगड़ती हालत देखी तो उन्होंने उससे पूछताछ की, बच्ची ने आपबीति अपने माता-पिता को बताई। जिसके बाद बच्ची की बिगड़ती हालत को देखकर माता-पिता उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने बच्ची की जांच की और पुलिस को मामले की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: MP Crime : प्रेमिका ने पत्नी पर डाला एसिड, फिर रेप का लगाया आरोप

बच्ची की हालत नाजुक

अधिकारियों के मुताबिक बच्ची की तबीयत अभी भी गंभीर बनी हुई है और उसका इलाज किया जा रहा है। साथ ही पीड़ित लड़की के माता-पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व अन्य गंभीर प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं फरीदाबाद में हो रही ऐसी अपराधिक घटनाएँ इस समय चर्म पर है, जो पुलिस प्रशासन की सुरक्षा व्यव्स्था पर कई सवाल खड़े कर रही है।

यह भी पढ़ें: Atique Ahmed Exposed : अतीक-अशरफ के गुर्गों ने किया था मदरसे की दो नाबालिग छात्राओं का गैंगरेप, अब तक नहीं मिली सजा

Exit mobile version