छत्तीसगढ़: 60 साल के बुजुर्ग ने 5000 रुपए के लिए लूटी नाबालिग की इज्जत, पीड़िता गर्भवती

60 year old man rape minor

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में 5000 हजार रुपए का उधार लेना एक महिला को भारी पड़ गया। दरअसल, यहां आर्थिक रूप से तंग एक महिला ने अपने पड़ोसी से 5000 हजार रुपए उधार लिए जिसकी भरपाई उसको अपनी बेटी की इज्जत से करनी पड़ी। मामले के जानकारी पुलिस को तब मिली जब नाबालिग 3 महीने की गर्भवती हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिए है।

पैसों की किल्लत का उठाया ऐसा फायदा

ये घटना छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के कुरूद थाना क्षेत्र का है। यहां इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आई है। दरअसल, यहां एक महिला ने 5 हजार रुपए पड़ोस में रहने वाले बुजुर्ग से उधार लिए, लेकिन तय समय पर वो उधार चुका नहीं सकी। जिस पर उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर बुजुर्ग ने उसकी नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। वो नाबालिग को डरा-धमकाकर उसके साथ लम्बे समय तक दुष्कर्म करता रहा। 3 महीने की गर्भवती होने पर पूरा मामला पुलिस के सामने आ गया। नाबालिग की मां ने बुजुर्ग के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अकसर करता था नाबालिग का रेप

कुरूद टीआई प्रणाली वैद्य ने बताया कि नाबालिग पीड़िता ने 27 जनवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई। उसने बताया कि साल 2022 के अक्टूबर महीने में 60 वर्षीय बुजुर्ग सुदर्शन नागरची से मां ने 5 हजार रुपए उधार लिए थे। बुजुर्ग ने उसे इसी दिन अपने घर बुलाया और उसका रेप किया। किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद वो अक्सर लड़की को बुला लेता और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता। पीड़िता बहुत डर गई थी, इसलिए उसने घटना की जानकारी किसी को नहीं दी।

Exit mobile version