गुरुग्राम: पुलिस वैन की चपेट में आई 6 साल की बच्ची, हादसे के बाद पुलिस वाले मौके से फरार

gurugram accident

gurugram accident

दिल्ली के गुरुग्राम से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहां गलत साइड से आ रही पुलिस वैन ने  6 साल की बच्ची की जान ले ली । इस  सड़क दुर्घटना में वहीं दो बच्चों सहित पांच लोग और दो महिलाओं के घायल होने की भी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक इमरजेंसी रिस्पांस वाहन ग्वाल पहाड़ी थाना क्षेत्र से गलत साइड से आ रही थी। जिस कारण इस दर्दनाक हादसे को अंजाम मिला। घटना की सूचना पुलिस को दि गई। इसके बाद पीसीआर वैन चालक सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

ACCIDENT

ये दर्दनाक हादसा फरीदाबाद से गुरुग्राम की तरफ गलत साइड से आ रही पुलिस वैन के एक स्विफ्ट कार को टक्कर मारने से हुआ। हादसे में 6 साल की मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार दो और बच्चों समेत पांच लोग घायल हो गए। पुलिस वैन घटना को अंजाम देने का बाद मौके से नौ दो ग्यारह हो गई। हादसा रविवार की सुबह करीब 11 बजे हुआ। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस के मुताबिक इमरजेंसी रिस्पांस वाहन ग्वाल पहाड़ी थाना क्षेत्र से गलत साइड से आ रही थी। जानकारी के अनुसार, पीसीआर वैन चालक सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

ACCIDENT

कार में सवार थे तीन बच्चे

पुलिस के मुताबिक, इमरजेंसी रिस्पांस वाहन ग्वाल पहाड़ी थाना क्षेत्र में गलत साइड से आ रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पीसीआर वैन चालक सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। हादसे में घायल हुई महिला के पति ने बताया कि कार में इस दौरान उनकी पत्नी, सास और देवर सहित तीन बच्चे सवार थे। वह दिल्ली से फरीदाबाद जा रहे थे।

ACCIDENT

फरार नहीं होती पुलिस तो बेटी जिंदा होती

घायलों में से एक के पति विश्वजीत ने एएनआई को बताया कि उनकी पत्नी, सास और देवर तीन बच्चों के साथ दिल्ली से फरीदाबाद जा रहे थे। विश्वजीत ने कहा, “मेरी बेटी आज जिंदा होती अगर पुलिस अधिकारी उसे दुर्घटनास्थल से भागने के बजाय अस्पताल ले गए होते।” पुलिस ने दुर्घटनास्थल से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 337, 427, 304ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की आगे की जांच चल रही है।

Exit mobile version