Pakistan: मकान की छत गिरने से 6 लोगों की मौत, कई घायल

pakistan

pakistan

पाकिस्तान से एक दर्दनाक हादसे की खबर आई सामने आई है। दरअसल, यहां एक मकान की छत गिरने से 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोगों के घायल होने की खबरें भी सामने आई है। पुलिस को हादसे की जानकारी मिलते ही वह घटनास्थल पर पहुँची। घायलों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। वहीं नजदीकी अस्पताल में घायलों का भी इलाज जारी है।

pakistan

जानकारी के अनुसार, हादसा पाकिस्तान के उत्तर पश्चिमी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में हुआ है। दरअसल, यहां एक मकान की छत ढह गई जिसमें कम से कम छह लोगों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिए। मृतकों में 5 बच्चे भी शामिल है। प्रांत के राज्यपाल हाजी गुलाम अली और मुख्यमंत्री महमूद खान ने घटना पर दुख व्यक्त किया है। हादसे ने हर तरफ सनसनी फैला दी।

pakistan

पुलिस के मुताबिक, प्रांत के बाजौर इलाके में एक घर की छत की गिर गई जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई। बताया कि छत ढहने की घटना में पांच बच्चों सहित छह लोगों की मौत हो गई वहीं कई लोग घायल भी हुए। शवों को मलबे में से निकाल लिया गया है और घायलों को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Exit mobile version