यूपी: 5 दरिंदों ने किया नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, फिर गंगा नदी में फेंककर हुए फरार

up crime: minor girl gangrape in varanasi

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में हवस के दरिंदों ने सारी हदों को पार कर दिया है। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ 5 लोगों ने कथित तौर पर गैंगरेप को अंजाम दिया और पीड़िता को गंगा नदी में फेंक दिया। वारदात को वाराणसी में 5 मार्च को अंजाम दिया गया था। बताया जा रहा है कि आरोपियों में से एक नाबालिग का बॉयफ्रेंड था बाकी आरोपी उसके ही दोस्त थे। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की और पांचों आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में 4 नाबालिग हैं।

दुष्कर्म के बाद नाबालिग को गंगा में फेंका

नाबालिग के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला गाजीपुर जिले के सैदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, पहले पीड़िता को एक आरोपी ने अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर उसे बहला फुसलाकर वाराणसी के पास हाईवे किनारे ले जाया गया। बीते 5 मार्च को नाबालिग के साथ आरोपी के 4 और दोस्तों ने मिलकर अपनी हवस का शिकार बना लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को गंगा नदी में जिंदा फेंक दिया। दुष्कर्म से पीड़ित नाबालिग को कुछ नाविकों ने गंगा नदी में अधमरी हालत में पाया। जिसके बाद फौरन से वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया।

5 में से 4 आरोपी नाबालिग

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, पीड़िता के परिजनों ने 12 मार्च को सैदपुर थाने में कथित तौर पर नाबालिग के साथ बालात्कर को लेकर केस दर्ज कराया। गैंगरेप के मामले को लेकर फौरन तहकीकात शुरू कर दी गई। पुलिस ने आरोपियों पर दबिश देते हुए 5 को रेप के मामले में गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि दुष्कर्म करने वालो में 4 आरोपी नाबालिग है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों में से एक ने उसे प्रेम जाल में फसाया फिर 5 मार्च को उसे बहला फुसलाकर चौबेपुर ले गए। वह 4 और दोस्त मौजूद थे जिन्होंने उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म को अंजाम दिया। इतना ही नहीं विरोध करने पर आरोपियों ने नाबालिग के साथ मारपीट भी की फिर उसे गंगा नदी में जिंदा फेंक दिया। पीड़िता के दिए हुए बयान के मुताबिक, आरोपी बॉयफ्रेंड उसे वाराणसी घुमाने का कहर हाईवे के पास के खेत में ले गए थे। पुलिस ने कहा कि मामले को लेकर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version