5 hot female players of WPL: खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं ये क्रिकेटर्स, फोटो देख उड़ जाएंगे आपके होश

5 hot female players of WPL

Five hot female players of WPL: महिला आईपीएल की शुरुआत हो चुकी हैं। कई महिला खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन के कारण चर्चा में हैं तो वहीं कुछ अपने परफॉर्मेंस के साथ-साथ अपने लुक की वजह से भी काफी सुर्खियों में हैं। हम इस आर्टिकल में उन महिला खिलाड़ियों के बारे में जानेंगे जो अपनी खूबसूरती की वजह से wpl में फैंस का क्रश बन गईं हैं।

Amelia Kerr

एमिलिया केर न्यूजीलैंड की क्रिकेटर हैं। WPL 2023 में वह मुंबई की स्क्वाड का हिस्सा हैं। उन्होंने अपने पहले मैच में 24 गेंद में नाबाद 45 रन की पारी खेली साथ ही दो ओवर फेंके और 12 रन देकर दो विकेट लिए।

स्मृति मंधाना एक बहुत ही अनुभवी क्रिकेट खिलाड़ी हैं और उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महिला क्रिकेट टीम की कप्तान बनाया गया है। वह भारत के लिए ओपन करती हैं। उनकी क्यूट स्माइल और लुक की वजह से लोग नेशनल क्रश कहते हैं। वह ऑस्ट्रेलिया में महिला बिश बैश लीग में भी खेल चुकी है। क्रिकेट के मैदान पर मंधाना जितनी मशहूर हैं, उतनी ही चर्चा उनकी सोशल मीडिया (Social Media) पर भी होती रहती है। उनके फैंस उनकी तस्वीरों और पोस्ट को हमेशा इंतजार करते हैं।

Harleen Deol

हरलेन देओल भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अहम और अच्छी ऑलराउंडर हैं। महिला प्रीमियर लीग में गुजरात जायंट्स के लिए वो खेल रही हैं। वो अपने हॉट लुक की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनके फैंस उनकी फोटो और वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं। हरलीन भारत के चंडीगढ़ की रहने वाली हैं और समय-समय पर वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

Ellyse Perry

ऑस्ट्रेलिया की अनुभवी ऑलराउंडर एलीस पेरी खेल से ज्यादा अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। पेरी विमेंस प्रीमियर लीग में स्मृति मंधाना की टीम यानी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने पहले मैच में काफी शानदार पारी के साथ शुरुआत की थी। पेरी किसी हॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं। उनकी गिनती दुनिया खूबसूरत महिलाओं में होती है।

Beth Mooney

ऑस्ट्रेलिया की सलामी बल्लेबाज बेथ मूनी महिला इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात जायंट्स टीम में हैं। वह इस फ्रेंचाइजी की कप्तान हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। इस जीत में बेथ मूनी की अहम भूमिका रही जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया की सफलता में अहम भूमिका निभाई। बेथ मूनी बेहद खूबसूरत हैं और वह अक्सर प्रतियोगिताओं में हॉलीवुड अभिनेत्रियों को मात देती नजर आती हैं।

Sophie Ecclestone

महिला प्रीमियर लीग में यूपी वारियर्स की टीम में शामिल सोफी एक्लेस्टोन बहुत अच्छी स्पिनर हैं और टीम के लिए अहम साबित हो रही हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और पिछले कुछ समय से इंग्लैंड की टीम का अहम हिस्सा हैं। सोफी काफी पॉपुलर हैं और अपनी खूबसूरती के लिए उन्हें ढेर सारे अवॉर्ड्स भी मिले हैं।
Exit mobile version