राजस्थान: खाटू श्याम जा रहे 5 भक्तों की कार दुर्घटना में मौत, सीकर में ट्रोले से टकराई कार

Khatu Shyam Mandir road accident

Khatu Shyam Mandir road accident

राजस्थान के सीकर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। दरअसल, सभी लोग सालासर से खाटू श्याम मत्था टेकने जा रहे थे की तभी यह दिल दहला देने वाला हादसा ओवरटेक करने से हो गया। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल जारी है।

Khatu Shyam Mandir road accident

ओवरटेक के कारण हुआ दर्दनाक हादसा

ये दर्दनाक हादसा राजस्थान के सीकर के फतेहपुर इलाके में फतेहपुर-सालासर सड़क मार्ग पर रात 11 बजे हुआ। घटना में 5 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है की पांचों लोग दोस्त थे और हरियाणा के फतेहाबाद के रहने वाले थे। दरअसल, हादसा कार की ट्राले से टक्कर होने के कारण हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। मिली जानकारी के मुताबिक, मृतकों की पहचान अजय कुमार, अमित, संदीप, मोहनलाल और संदीप के नाम से की गई है। फिलहाल पांचों के शवों को फतेहपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। इनका आज पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

पुलिस ने दी घटना की जानकारी

जानकारी के मुताबिक हरियाणा के फतेहाबाद इलाके के रहने वाले पांचों युवक अपनी कार से सालासर बालाजी के दर्शन करने के लिए आए थे। वहीं रात 11 बजे फतेहपुर इलाके में फतेहपुर-सालासर सड़क मार्ग पर उनकी कार की ट्रक से टक्कर हो गई।  डिप्टी एसपी राजेश कुमार विद्यार्थी ने बताया, फतेहपुर-सालासर मार्ग पर ट्रक और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई। मृतक हरियाणा के रहने वाले हैं। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में मामले का पूरा खुलासा होगा। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

 

Exit mobile version